Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 25 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

प्रदेश की भाजपा सरकार ने लोगों के बीच जहर घोला : अजय चौटाला

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला, उनके बेटे अजय चौटाला और तीन अन्य को भ्रष्टाचार के जुर्म में दी गई 10 साल की कैद की सजा को बरकरार रखा था।

ओमप्रकाश चौटाला, अजय चौटाला, अभय चौटाला, दुष्यंत चौटाला, Om Prakash Chautala, Ajay Chautala, Abhay Chautala, Dushyant Chautala,, inld, naya haryana, नया हरियाणा

19 मई 2018



नया हरियाणा

इनेलो प्रधान महासचिव डा. अजय चौटाला ने दादरी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि  प्रदेश की भाजपा सरकार ने लोगों के बीच जहर घोलकर आपसी भाईचारा को बांटने का कार्य किया। कनार्टक मसले पर बोलते हुए कहा कि  जो मैज्योरिटी में नहीं हैं वो जबरदस्ती सरकार बनाने के प्रयास में है और नियमों को तोडक़र शपथ ले रहे हैं।

पैरोल का आधार- बेटे के लिए रिश्ता तलाशना है

जूनियर बेसिक ट्रेंड (जेबीटी) शिक्षक भर्ती घोटाले में 10 साल की सजा पाए हरियाणा के पूर्व विधायक अजय चौटाला की याचिका स्वीकार करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट 21 दिनों की पैरोल दी है। बता दें कि दिल्ली हाईकोर्ट में जस्टिस एसपी गर्ग की बेंच के सामने याचिका दायर कर अजय चौटाला के वकील ने मांग की थी कि सामाजिक मेलजोल बढ़ाने और अपने बेटे के लिए रिश्ता तलाशने के लिए उन्हें 2 महीने की पैरोल दी जाए। 

गौरतलब है कि वर्ष, 2015 में दिल्ली हाई कोर्ट ने शिक्षकों की नियुक्ति से जुड़े घोटाले के मामले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला, उनके बेटे अजय चौटाला और तीन अन्य को भ्रष्टाचार के जुर्म में दी गई 10 साल की कैद की सजा को बरकरार रखा था।

न्यायाधीश सिद्धार्थ मृदुल ने शेर सिंह बडशामी और दो अन्य आईएएस अधिकारियों विद्याधर और संजीव कुमार की भी 10 साल कैद की सजा बरकरार रखते हुए कहा था कि उन्होंने शिक्षकों की नियुक्ति की प्रक्रिया को कलंकित कर दिया और भ्रष्टाचार करके इस प्रक्रिया को नुकसान पहुंचाया है।


बाकी समाचार