Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

सोमवार , 22 अक्टूबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

खूंखार गैंगस्टर बदमाश पवित्र उर्फ धौला हुआ गिरफ्तार

अन्तरराज्जीय गैगेस्टर एंव 75 हजार रूपये के ईनामी बदमाश पवित्र उर्फ धौला गिरफ्तार 

Badmaash Pavitra urf Dhaula Hua Arrest, जानिए क्या-क्या किए हैं अपराध, कई राज्यों की पुलिस को थी तलाश, naya haryana, नया हरियाणा

19 मई 2018

नया हरियाणा

सोनीपत की सी आई ए  पुलिस ने अन्तरराज्जीय गैगेस्टर एंव 75 हजार रूपये के ईनामी बदमाश पवित्र उर्फ धौला निवासी राजपुर को उसके साथियों व अवैध हथियारों तथा लूटी गई गाडियों सहित को  गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की हे , गिरफ्तारी के बाद दो दर्जन हत्या प्रयास, हत्या व लूट की घटनाओं का  खुलासा हुआ हे ,  गीरफतार आरोपी अभिषेक निवासी डुबर जिला सहारनपुर यू0पी0, संजीव  निवासी अरहरिया जिला चम्पारन बिहार व विनित निवासी डुबर जिला सहारनपुर यू0पी0 के रहने वाले है। पुलिस सभी को न्यायालय में पेशकर रिमाण्ड पर लेगी  

सी0आई0ए0  सोनीपत प्रभारी इन्दीवर पुलिस असामाजिक तत्वों की खोज में कुण्डली बार्डर की सीमा में मौजूद थे कि इन्ही अपने विश्वस्त सूत्रों से पता चला कि पवित्र उर्फ धौला निवासी राजपुर अपने साथियों के साथ लूटी गई गाडियों में अवैध हथियारों सहित किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में घुम रहे है। इस सूचना पर पुलिस ने  कार्यवाही करते हुये उक्त आरोपियों को लूटी गई करैटा व डिजायर गाडी सहित धर दबोचा। तलाशी लेने पर इनके कब्जा से एक अवैध देशी पिस्तौल, जिन्दा कारतूस व देशी डोगा बन्दूक 12 बोर मिली।  पुलिस सभी को न्यायालय में पेशकर रिमाण्ड पर लेगी.

पवित्र उर्फ धौला की गिरफ़्तारी के बाद इन वारदातों का हुआ हे खुलासा 

वर्ष 2012 में अवैध हथियार रखने की घटना में, वर्ष 2013 में मादक पदार्थ रखने की घटना में, वर्ष2013 में सडक दुर्घटना में, वर्ष 2014 में एक लूट की घटना में, वर्ष 2015 में अवैध हथियार रखने  की घटना में व 2015 में जान से मारने की धमकी देने की घटना में संलिप्त रहा है। गिरफतार आरोपियों ने विस्तार पूर्वक बताया कि 1 नवम्बर 2016 में अपनें साथियों के साथ मिलकर भगते की हत्या कर शव को कार की डिग्गी में डालकर कसोल हिमाचल प्रदेश में डाल दिया था। 
2 जनवरी 2017 में अपने साथियों के साथ मिलकर हथियार के बल पर बाईक छिनने की घटना को अंजाम दिया था। 
3 जनवरी 2017 में अपने साथियों के साथ मिलकर हथियार के बल पर पानीपत से करैटा कार छिनने की घटना को अंजाम दिया था।
4 जनवरी 2017 में अपने साथियों के साथ मिलकर गांव खुबडू में एक युवक के उपर गोलियां चलाने की घटना को अंजाम दिया था। 
5 जनवरी 2017 में अपने साथियों के साथ मिलकर पानीपत स्थित एक दुकानदार पर गोलिया चलाने की घटना को अंजाम दिया था।
6 दिसम्बर 2017 में अपने साथियों के साथ मिलकर दिल्ली से कार किराये पर लेकर हथियार के बल पर गांव भोडवाल माजरी के नजदीक ड्राईवर से 3000 रूपये लूटने की घटना को अंजाम दिया था। 
7 दिसम्बर 2017 में अपने साथियों के साथ मिलकर दिल्ली से टैैक्सी किराये पर लेकर ड्राईवर से 40 हजार रूपये लूटने की घटना को अंजाम दिया था। 
8 दिसम्बर 2017 में अपने साथियों के साथ मिलकर स्पलैण्डर मोटर साइकिल पर लिफट लेकर सिंघू बार्डर पर 6 हजार रूपये लूटने की घटना को अंजाम दिया था। 
9 दिसम्बर 2017 में अपने साथियों के साथ मिलकर कश्मीरी गेट से टैैक्सी किराये पर लेकर गांव कुतबगढ के नजदीक चालक से 5 हजार रूपये की घटना को अंजाम दिया था। 
10 दिसम्बर 2017 में अपने साथियों के साथ मिलकर बवाना दिल्ली से हथियार के बल पर कार चालक से 50 हजार रूपये व फोन लूटने की घटना को अंजाम दिया था। 
11 जनवरी 2018 में अपने साथियों के साथ मिलकर झज्जर से डिजायर कार छिनकर गांव शामडी में लाकर चालक से फोन लूटने की घटना को अजंाम दिया था। 
12 जनवरी 2018 में अपने साथियों के साथ मिलकर बहादुरगढ स्थित सब्जी मण्डी के नजदीक वैगनार कार छिनने की घटना को अंजाम दिया था। 
13 जनवरी 2018 में अपने साथियों के साथ मिलकर हथियार के बल पर करनाल स्थित एक ढाबा से 5 हजार रूपये लूटने की घटना को अंजाम दिया था।
14 फरवरी 2018 में अपने साथियों के साथ मिलकर जीन्द स्थित टैैक्सी स्टैण्ड से करैटा कार किराये पर लेकर कुछ दूर चलने के बाद चालक की गोली मारकर हत्या करने की घटना को अंजाम दिया था। 
15 मार्च 2018 में अपने साथियों के साथ मिलकर कश्मीरी गेट दिल्ली डिजायर कार किराये पर लेकर हथियार के बल पर चालक से गांव लडसौली के नजदीक रूपये लूटने की घटना को अंजाम दिया था।
16 अप्रैल 2018 में अपने साथियों केे साथ मिलकर ढाबा चालक को तीन-चार गोलियां मारकर रूपये लूटने की घटना को अंजाम दिया था। 
17 अप्रैल 2018 में अपने साथियों के साथ मिलकर फैैक्टरी ऐरिया स्थित पैट्रोल पम्प से हथियार के बल पर 10 हजार रूपये लूटने की घटना को अंजाम दिया था।
18 अप्रैल 2018 में अपने साथियों के साथ मिलकर गांव छोटी गढी के नजदीक से ट्रक चालक के आगे कार अडाकर फोन लूटने की घटना को अंजाम दिया था। 
19 अप्रैल 2018 में अपने साथियों के साथ मिलकर मुरथल बहालगढ के नजदीक रात के समय हथियार के बल पर पैटोल पम्प से 10/12 हजार रूपये लूटने की घटना को अंजाम दिया था। 
20 अप्रैल 2018 में अपने साथियों के साथ मिलकर सुखदेव ढाबा के नजदीक पैटोल पम्प से हथियार के बल पर 15/16 हजार रूपये लूटने की घटना को अंजाम दिया था।
21 अप्रैल 2018 में अपने साथियों के साथ मिलकर हथियार के बल पर नरेला दिल्ली से मोटर साइकिल छिनने की घटना को अंजाम दिया था। 
22 अप्रैल 2018 में अपने साथियों के साथ मिलकर मुरथल रोड सोनीपत से रात के समय हथियार के बल पर अरटिगा कार लूटने की घटना को अंजाम दिया था। 
23 अप्रैल 2018 में अपने साथियों के साथ मिलकर गांव राजपुर में जाकर निशांत की घरवाली प्रियंका को गोली मारने की घटना को अंजाम दिया था। 
24 मई 2018 में अपने साथियों के साथ मिलकर नरेला स्थित माल में बने शराब के ठेका के नजदीक हथियार के बल पर स्वीफट कार लूटने की घटना को अंजाम दिया था


बाकी समाचार