Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शुक्रवार, 25 मई 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात समाज और संस्कृति समीक्षा Faking Views

हरियाणा में बिजली मंत्री रहते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने पद का दुरुपयोग

हुड्डा सरकार में बिजली मंत्री रहते हुए रणदीप सुरजेवाला पर अपनी पॉवर के गलत इस्तेमाल के आरोप लगे हैं.

Congress leader Randeep Surjewala, misused the post, the power minister in Haryana, naya haryana, नया हरियाणा

18 मई 2018

नया हरियाणा

हरियाणा में बिजली मंत्री रहते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने पद का दुरुपयोग किया है.  चंडीगढ़ में रामपुर कलां निवासी अजय संधू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाए हैं. आपको बता दें कि हुड्डा सरकार में बिजली मंत्री रहते हुए रणदीप सुरजेवाला पर अपनी पॉवर के गलत इस्तेमाल के आरोप लगे हैं. इन आरोपों को लेकर अजय सिंधु ने जांच की मांग की है.

अजय संधू ने रणदीप सुरजेवाला पर  बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि सुरजेवाला के करीबी ईश्वर नैन ने सुरजेवाला से मुलाकात करवाई थी. सन्धु ने कहा हमारी कंपनी नहीं करती थी, कोई शर्त पूरी. 50 प्रतिशत हिस्सेदारी में भिवानी , गुरुग्राम समेत कई सर्कल का काम दिलवाया गया हमें. बाद में संधू सेक्यूरिटी सर्विस पर कर्मचारियो से पैसे लेकर नौकरी न लगवाने के लगे आरोप औऱ 1 करोड़ 30 लाख रुपये नौकरी लगवाने के नाम पर लिए गए थे .

अजय संधू ने कहा इसमें सुरजेवाला के करीबियों के नाम एफआई आर में शामिल नहीं थे. सुरजेवाला ने अपनी पावर का इस्तेमाल कर अपने खास लोगों का नाम एफआईआर से निकलवा दिया था. अजय संधू ने कहा इस मामले की निष्पक्ष जांच को लेकर मुख्यमंत्री , प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर जांच की माग की है.




बाकी समाचार