Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 18 अक्टूबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

मुख्यमंत्री ने किया छोटूराम कुश्ती एकाडमी का उद्घाटन, सफाई कर्मचारियों पर दिए सख्ती के आदेश

उन्होंने कहा हमारी पांच वर्ष की सरकार में प्रदेश में 1000 व्यायामशालायें बनाने का लक्ष्य है जिसे निश्चित समय पर पूरा कर दिया जायगा। 

CMO HARYANA, Manoharlal, Chhoturam academy, , naya haryana, नया हरियाणा

18 मई 2018



नया हरियाणा

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सोनीपत में सफाई कर्मचारियों पर सख्ती करने के संकेत दिए। उन्होंने खरखौदा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जिले के जिला उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक से इस विषय में विस्तार से बातचीत हो चुकी है जल्द ही शहर साफ़ सुथरा नजर आएगा। मुख्यमंत्री आज जिले के खरखौदा में छोटूराम कुश्ती एकेडमी का उद्घाटन करने पहुंचे थे। 
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि जो खेल नीति बनी हुई है उसमें कुछ फेरबदल किये गए हैं. पिछले एक वर्ष में खिलाड़ियों ने जो मैडल जीते हैं. उन्हें पुरानी नीति के अनुसार ही प्रोत्साहन राशि दी जायगी। सफाई कर्मचारियों की हड़ताल पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि इस बारे में जिला उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक से बातचीत हो गयी है शहर को पूरी तरह से साफ सुथरा रखा जायगा।

लोगो को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आज हरियाणा में खेलों की कमी नहीं है, परन्तु इसे खेलो का केंद्र बनाने के लिए हमारे प्रयास लगातार जारी है। हरियाणा की आबादी देश का केवल 2 प्रतिशत है परन्तु मैडल जीतने की बात पर हमारे खिलाडी 33 प्रतिशत मैडल पर कब्ज़ा जमाते हैं।  ये देश के लिए बहुत बड़े सम्मान की बात है। उन्होंने कहा कि देश और दुनिया में ओलम्पिक मैडल विजेता खिलाडी के लिए सबसे बड़ी प्रोत्साहन राशि हरियाणा सरकार द्वारा दी जाती है। उन्होंने बताया कि प्रत्यके गांव में दो एकड़ में व्यायामशालायें बनाई जायगी। जिसका आगाज पिछले माह से 309 व्यायामशालाओं का उद्घाटन करके शुरू कर दिया है। हमारी पांच वर्ष की सरकार में प्रदेश में 1000 व्यायामशालायें बनाने का लक्ष्य है जिसे निश्चित समय पर पूरा कर दिया जायगा। 


बाकी समाचार