Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शुक्रवार, 16 नवंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

कर्नाटक में कांग्रेस की नैया पार लगा सकते हैं हुड्डा और कुलदीप बिश्नोई!

ये दो खिलाड़ी कैसे करेंगे पार कांग्रेस की नैया!

bhupinder singh hooda, kuldeep bishnoi, karnatak, कांग्रेस के पास है पीठ भी और छुरे वाला अनुभव, naya haryana, नया हरियाणा

16 मई 2018

धर्मेंद्र कंवारी

आइए बेमतलब की बात करते हैं... जिस तरह कोई बाइक का मिस्त्री हो वो अडी भिडी में कार खराब होने पर कोई जुगाड भिडा सकता है। ठीक उसी तर्क पर कर्नाटक का मामला सुलझ सकता है और शाोभाग्य से कांग्रेस के पास दोनों मिस्त्री हैं उनका उपयोग किया जा सकता है। हुड्डा साहब ये बता सकते हैं कि तोड़फोड़ कैसे होती है, हजकां वाला अनुभव काम आएगा। भाजपा वाले विधायक तोड़ रहे हैं तो तुम उनके तोड़ लाओ।

कुलदीप बिश्नोई जी ये बता सकते हैं पार्टी में केसे तोडफोड होती है, पीडित पक्ष भी कांग्रेस में ही है। फायदे का सौदा है। कर दो काम।

कांग्रेस के पास वो पीठ भी है और वो छुरा घोंपने वाला हाथ भी साथ हैं। कुलदीप बिश्नोई के पास तो पिता भजनलाल का अनुभव भी है. 

हालांकि होणा जाणा कुछ नहीं है सरकार तो वही बनाएंगे जिसके पास राजपाल होते हैं। लाटसाहब से माफी के साथ कहना चाहूंगा कि राजपाल उस घरजमाई की तरह होते हैं, जिनको ससुराल पक्ष की हर बात को मानना मजबूरी होता है फिर वो चाहे या ना चाहे जरूरी नहीं। वो एक डॉयलाग है ना मुन्नाभाई एमबीबीएस का रानी तो बप्पा डी... ठीक वैसे ही सरकार तो ये मोटा भाई ही बनाएंगे। बाकी ठीक है व्यस्त रहना चाहिए इंसान को सब लगे हुए हैं। लगे रहें। चैनल वालों को काम मिलता रहेगा।


बाकी समाचार