Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शुक्रवार, 16 नवंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

ब्राह्मण फेडरेशन ने की रामबिलास शर्मा से भारत भूषण भारती के इस्तीफे की मांग

जेई के प्रश्न पत्र में इस प्रकार के प्रश्न का होना अन्यायपूर्ण है.उन्होंने समाज को संयम बरतने का भी संदेश दिया है. 

Ram Bilas Sharma, Bhart Bhushan Bharti, HSSC, Haryana exam, , naya haryana, नया हरियाणा

14 मई 2018

नया हरियाणा

आज ब्राह्मण फेडरेशन ने भारती के इस्तीफे की बात शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा के समक्ष भी रखी. इस मसले पर मुख्यमंत्री से बातचीत की बात रामबिलास शर्मा ने कही और उचित कार्यवाही का भरोसा जताया.
गौरतलब है कि यह मामला जेई(सीविल) की परीक्षा में पूछे गए उस सवाल को लेकर जिसमें ब्राह्मण जाति को लेकर अपमानित करने वाला गैर संवैधानिक शब्दों का इस्तेमाल हुआ था. जिसको लेकर ब्राह्मण समाज में आक्रोश लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी संदर्भ में आज ब्राह्मण फेडरेशन शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा से मिली थी.
शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा का बयान है कि वर्ल्ड ब्राह्मण फेडरेशन इंडिया चैप्टर के साथ हम ने  बैठक की है. HSSC में जेई के प्रश्न पत्र में बेतुकी व अपमानजनक  शब्द इस्तेमाल हुए हैं. बड़े समाज के बारे में इस प्रश्न से पूरा समाज आंदोलित है. इस तरह का प्रश्न देना बहुत ही गलत है और समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला भी है.
उन्होंने कहा कि संबंधित कंपनी को हमने किया ब्लैक लिस्ट कर दिया है और जल्द ही उस कंपनी पर FIR भी होगी. FIR को लेकर मुख्यमंत्री से मंत्रणा करेंगे. यह एक बडी चूक है, जिसने भी यह अपराध किया है. उसके लिए क्षमा नहीं है. जाति को टारगेट करने के पीछे कुछ ना कुछ तो है. जेई के प्रश्न पत्र में इस प्रकार के प्रश्न का होना अन्यायपूर्ण है.उन्होंने समाज को संयम बरतने का भी संदेश दिया है. 
 


बाकी समाचार