Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 19 सितंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

यशपाल मलिक जाट समाज को फिर से मूर्ख बनाने की प्लानिंग कर रहा है : कमाडेंट हवा सिंह सांगवान

उन्होंने कहा कि यशपाल मलिक का काम लोगों से पैसे इकट्ठे करना है.

Yashpal Malik, Jat society fool again, Commander Air Singh Sangwan, जाट आरक्षण, jat reservation, naya haryana, नया हरियाणा

14 मई 2018

नया हरियाणा

जाट समाज द्वारा 2 जून का जसिया में एक दिवसीय सम्मेलन कर जाट आरक्षण की रूपरेखा तय की जाएगी। जाट नेता यशपाल मलिक के आह्वान पर बुलाए गए इस सम्मेलन पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष कमांडेंट हवासिंह सांगवान ने कहा कि जाट समाज के लोगों को यशपाल मलिक से दूरी बना लेनी चाहिए, क्योंकि प्रदेश के जाट समाज से पैसा इकट्ठा कर उसका  दुरूपयोग करता है। उन्होंने कहा कि यशपाल मलिक ने बीते 23 मार्च को सरकार से बातचीत कर फैसला किया था, उसे अभी तक लागू नहीं करवाया गया है। क्योंकि जाट आरक्षण के दौरान जाट समाज के लोगों पर बने केस को अभी तक वापिस नहीं लिए गए है तथा न प्रदेश में जाट समाज को आरक्षण मिला है। ऐसे में यशपाल मलिक एक बार फिर से लोगों को बरगलाने के लिए 2 जून को जसिया में सम्मेलन करने जा रहा है। इसीलिए समाज के लोगों को चाहिए कि ऐसे व्यक्ति की पहचान कर उसे समर्थन देने से बचना चाहिए। 
    कमांडेट हवासिंह सांगवान ने यह भी कहा कि 2 जून को जसिया में होने वाले एक दिवसीय सम्मेलन में वह जाट समाज को फिर से मूर्ख बनाने की प्लानिंग कर रहा है। ऐसे में प्रदेश के जाट समाज को उसके बहकावे में नहीं आना चाहिए। क्योंकि बार-बार प्रदर्शन कर यशपाल मलिक आज तक भी प्रदेश सरकार से जाट समाज की कोई मांग मंगवा पाने में अब तक सफल नहीं रहा है। उन्होंने यशपाल मलिक को ठगपाल मलिक तक कहते हुए इस कार्यक्रम से दूरी बनाए जाने की बात कही।  गौरतलब है कि 2 जून के धरने को लेकर कमांडेंट हवासिंह सांगवान द्वारा दूरी बनाए जाने के बाद जाट आरक्षण को लेकर होने वाली राजनीति क्या रंग लाती है, ये देखने वाली बात है।
 


बाकी समाचार