Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 20 मई 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

दीपेंद्र और दुष्यंत दोनों को हरवाने में लगे एक-दूसरे के ‘भक्त’

सोशल मीडिया पर मनोरंजन के लिए ये दोनों नेता सुटेबल हैं.

deepender hooda, dushyant chautala, , naya haryana, नया हरियाणा

13 मई 2018



नया हरियाणा

हरियाणा के 10 सांसदों में सबसे लोकप्रिय दो सांसद हैं, लोकप्रिय होने की दो वजह साफ दिखती हैं. पहली ये कि दोनों सांसद संसद और अपने संसदीय क्षेत्र दोनों में काफी सक्रिय रहते हैं. दूसरी बड़ी वजह है दोनों के परिवार के नेता मुख्यमंत्री रह चुके हैं. परिवार की विरासत और कार्यकर्ता दोनों को विरासत में मिले हैं. दुष्यंत को जहां कम मेहनत में सब कुछ मिला है, वही दीपेंद्र ने दुष्यंत के मुकाबले ज्यादा मेहनत की है.
सोशल मीडिया पर इन दोनों के भक्त या समर्पित कार्यकर्ता एक-दूसरे को हरवाने की जी तोड़ कोशिश करते हैं. जबकि बाकी के 8 सांसदों बाबत सोशल मीडिया पर लगभग चुप्पी बनी रहती है. या यूं कह लीजिए कि बाकी के सांसद किसी विरासत का हिस्सा नहीं है, इसलिए भी उनके चर्चे कम ही सुनाई देते हैं. दूसरा कारण यह हो सकता है कि इन दोनों को छोड़कर बाकी के सभी नेता परिपक्व हैं, जबकि इन दोनों से युवाओं का जुड़ाव अधिक है. जिसके कारण सोशल मीडिया पर उठक-पठक ज्यादा दिखती है.
यह उठापठक यहां तक पहुंच जाती है कि दोनों सांसदों को लेकर वोटिंग चलती रहती है या दोनों सांसदों को एक-दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरने के चैलेंज चलते रहते हैं. दरअसल यूं कर सकते हैं कि सोशल मीडिया पर मनोरंजन के लिए ये दोनों नेता सुटेबल हैं. दिन भर की चकल्लस के लिए एनर्जी मिलती रहती है. सारा दिन हिसार बनाम रोहतक चलता रहता है.
 


बाकी समाचार