Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 10 अगस्त 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

तंवर के खिलाफ हुड्डा ने खेला राहुल के दरबार में ओबीसी कार्ड

हरियाणा में कांग्रेस की आपसी फूट कांग्रेस को लगातार कमजोर करती जा रही है.

Bhupender Singh Hooda, Ashok Tanwar, Rahul Gandhi,, naya haryana, नया हरियाणा

12 मई 2018



नया हरियाणा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से आज हरियाणा कांग्रेस के ओबीसी नेता कांग्रेस मुख्यालय में मिले.  ओबीसी शिष्टमंडल ने प्रदेश के मौजूदा राजनीतिक हालात और प्रदेश कांग्रेस संगठन के मुद्दे पर राहुल गांधी से अपनी बातें रखी.
ओबीसी नेताओं ने राहुल गांधी के सामने अपनी मांग रखते हुए कहा कि हरियाणा कांग्रेस की कमान अनुभवी हाथों में दी जाए. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के हाथों में कमान देने की मांग रखी और कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के मुकाबले अशोक तंवर को अनुभव नहीं है.
राजनीतिक गलियारों में हुडडा खेमे के कमजोर होने और तंवर के मजबूत होने की जो खबरे चल रही थी. इस मुलाकात से उस खबर की पुष्टि होती हुई लग रही है. हरियाणा कांग्रेस पर यह दबाव लगातार बन रहा है कि वह गैर जाट की अपनी पारंपरिक राजनीति की तरफ लौटे या एक बार फिर हुड्डा पर दांव लगाए. दूसरी तरफ हुड्डा पर चल रहे जमीन घोटालों के केस उनके दावेदारी को कमजोर करते हैं और हरियाणा में उनके विरोधी सबसे ज्यादा कांग्रेस में ही हैं. जिसका खामियाजा हुड्डा को भुगतना पड़ सकता है.
शायद इसी दबाव में आकर हुड्डा ने ओबीसी कार्ड खेला है, ताकि अपने दावेदारी को मजबूत बनाया जा सके. अब देखना यह होगा कि कांग्रेस हरियाणा में किस पर दांव लगाती है या पिछली बार भाजपा ने जो कन्फ्यूजन क्रिएट करके रखा था, उस रणनीति पर चलती है. 
 


बाकी समाचार