Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

सोमवार , 18 जून 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

दुष्यंत होंगे इनैलो की तरफ से प्रधानमंत्री चेहरा

मोदी सरकार में इस नए चेहरे के कारण हडकंप मचा हुआ है। उन्हें अपनी सत्ता डोलती हुई लग रही है। उनसे हमने बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। बल्कि वो तो इन्हें जानते भी नहीं है।

Dushyant chautala, naya haryana, नया हरियाणा

26 अक्टूबर 2017

रामफल ताऊ

दिल-दिमाग दोनों पर चोट खाये कार्यकर्ता की बात मानी जाए तो उनके अनुसार दुष्यंत देश के सबसे कम उम्र में सांसद बने हैं और कम उम्र में ही वो प्रधानमंत्री भी बनेंगे। ऐसा उनकी अंतरआत्मा की आवाज़ कहती है। 

उनके चाचा अभय चौटाला ने साफ कर दिया है कि राज्य की कमान मैं सम्भाल लूंगा और देश की कमान दुष्यंत सम्भाल लेगा। इस बार चुनाव में इनैलो की इतनी जबरदस्त लहर है कि राज्य और केंद्र दोनों जगह इनैलो का परचम लहराएगा।

ज्योतिषियों की माने तो आने वाला समय इनैलो का है। इनैलो कार्यकर्ता के जीवन में जो इतने साल से सूखा पड़ा हुआ था। वहां धन और नौकरियों की बारिश होने वाली है। कुल मिलाकर ओमप्रकाश और अभय के जेल जाने से इनके पुराने सारे पाप धुल गए हैं। दुष्यंत ने जो सरेआम प्रयाश्चित किया है और अपने बुजुर्गों की करनियों को स्वीकार किया है। उससे जनता का दिल पसीज गया है।
पूरे ब्रह्मांड में दुष्यंत  की जयजयकार हो रही है और मोदी उनके जयजयकार सुनकर कांप रहे हैं।

दूसरी तरफ मोदी सरकार में इस नए चेहरे के कारण हडकंप मचा हुआ है। उन्हें अपनी सत्ता डोलती हुई लग रही है। उनसे हमने बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। बल्कि वो तो इन्हें जानते भी नहीं है।

<?= Dushyant chautala; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

*मनोरंजन करने के लिए लिखा गया है। अगर कोई इसे दिलोदिमाग पर लेता है तो उसकी जिम्मेवार वह खुद होगा। इसमें हमारी कोई भूमिका नहीं है।
 


बाकी समाचार