Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शनिवार, 20 अक्टूबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

हुड्डा नहीं अशोक तंवर होंगे हरियाणा में मुख्यमंत्री चेहरा

पार्टी हाईकमान के सामने हुड्डा ने अशोक तंवर से माफ़ी मांग ली है। भूपेंद्र हुड्डा की मजबूरी इस कदर बढ़ गयी थी, जो उन्हें यह अपमान का घूंट पीना ही पड़ा।

Bhupinder Hooda, Ashok Tanwar, Chief Minister in Haryana, congress, surjewala, , naya haryana, नया हरियाणा

26 अक्टूबर 2017

नया हरियाणा

कांग्रेस के घुचडूमल ने खबर दी है कि पार्टी हाईकमान के सामने हुड्डा ने अशोक तंवर से माफ़ी मांग ली है। भूपेंद्र हुड्डा की मजबूरी इस कदर बढ़ गयी थी, जो उन्हें यह अपमान का घूंट पीना ही पड़ा।

उनका भाजपा में शामिल होने वाला पैंतरा भी ज्यादा काम नहीं आया। न तो भाजपा ने भाव दिए और न कांग्रेस में उसका असर हुआ। कांग्रेस से भाजपा में इतने ज्यादा नेता भागकर चले गए हैं कि राहुल बाबा पर अब इस तरह की खबरों का कोई असर नहीं होता।

सबसे बड़ी सुरसरी तो ये है कि अशोक तंवर को कांग्रेस ने हरियाणा का मुख्यमंत्री चेहरा बनाने का अंतिम निर्णय ले लिया है। थोड़ा मुंह सुजाने के बाद किरण चौधरी ने भी इसे मान लिया है। हालांकि हुड्डा का मुंह फूलकर गोलगप्पा हो गया था। जिस तरफ़ दीपेंद्र हुड्डा के अलावा किसी ने ध्यान नहीं दिया। हालांकि सबे में खबर है कि सुरजेवाला को बड़े वाला आघात लगा है। परंतु चुप्पी खींचने के अलावा उनके पास भी फिलहाल कोई विकल्प नहीं है।

बेटे के राजनीतिक भविष्य को देखते हुए हुड्डा ने यह तंवर नामक जहर का घूंट पी लिया है। अशोक तंवर ने आखिर अपनी मार-कुटाई का फल पा ही लिया, जो हुड्डा के आदमियों ने उनकी समय-समय पर की है।

अशोक तंवर को हरियाणा का मुख्यमंत्री चेहरा बनने के लिए बहुत-बहुत बधाई!

*कृपया ज्यादा टेंसन न लें। आगे इससे भी ज्यादा खतरनाक बातें लीक होने वाली हैं।
 


बाकी समाचार