Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 21 नवंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

आक्रोश रैली में अशोक तंवर ने दिखाई अपनी ताकत

कांग्रेस की दिल्ली रैली में हरियाणा की हाजिरी ने दिखाया जोरदार जन आक्रोश. राहुल गांधी समेत केंद्रीय नेताओं को अनुशासित ढंग से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सुना. अशोक तंवर के होम वर्क का दिखा बहादुरगढ़ से डबवाली और कालका से पलवल तक असर

jan akrosh rally in delhi, rahul gandhi, ashok tanwar, congress party, congress haryana, naya haryana, नया हरियाणा

30 अप्रैल 2018



नया हरियाणा

29 अप्रैल रविवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की दिल्ली के रामलीला मैदान में हुई जन आक्रोश रैली में हरियाणा की हाजिरी असरदार रही। साथ ही हरियाणा से रैली में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने पिछले अनुभव की तुलना में जिस तरह इस बार अनुशासित ढंग से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व दूसरे नेताओं को सुना उसे देख कर साबित हो गया कि कार्यकर्ता भी अब गुटबाजी और गुंडागर्दी को बढ़ावा देने वाले नेता की बजाय उस व्यक्तित्व को पसंद करने लगे हैं, जिस पर राहुल गांधी का विश्वास है और जो सड़क पर कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर भाजपा सरकार के खिलाफ संघर्ष कर रहा है।

हरियाणा में गुटबाजी को बढ़ावा देकर पार्टी लाइन से हटकर काम करने वाले नेताओं के मंसूबो की इस बार कांग्रेस आलाकमान को पहले ही भनक थी और देश मे मोदी सरकार के खिलाफ राहुल गांधी के नेतृत्व में संघर्ष का बिगुल फूंकने के लिए आयोजित जान आक्रोश रैली से पगड़ी पहनकर आने पर पहले ही रोक लगा दी। आलाकमान के इस फैसले से उन नेताओं को गहरी निराशा हुई जिन पर कांग्रेस के राष्ट्रीय कार्यक्रमों को बिगाड़ने का आरोप था। सफल रैली और हरियाणा की जोरदार हाजिरी को लेकर आज सभी जिलों में चर्चाओं का बाजार भी तेज हो गया। कांग्रेस आलाकमान ने जान आक्रोश रैली के माध्यम से हरियाणा में स्पष्ट संदेश दे दिया कि पार्टी में उसको सम्मान मिलेगा जो सड़क पर संघर्ष करेगा, घर बैठ कर संगठन को बौना साबित करने के तिकड़म में उलझे रहने वाले नेता और उसके गुर्गो को अब पार्टी में अपनी हैसियत भी नजर आने लगी।

हरियाणा से लाखों कार्यकर्ताओं को दिल्ली रैली के लिए जुटाने का श्रेय भी इस बार राज्य इकाई के अध्यक्ष अशोक तंवर को दिया गया। पार्टी को एक इलाके से बाहर निकाल कर कालका से पलवल और डबवाली से बहादुरगढ़ तक भाजपा के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हुजूम आज दिल्ली पहुंचा। सड़क पर काम करते हुए हरियाणा में कांग्रेस के जमीनी कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार करते हुए अशोक तंवर ने साबित कर दिया कि पार्टी अब उस दिशा में आगे बढ़ेगी, जहां राहुल गांधी को मजबूत बनाना होगा। लोकसभा चुनाव से पहले जन आक्रोश रैली के लिए कांग्रेस संगठन ने अपना होम वर्क भी तैयार कर लिया। जिसे देखते हुए राजनीतिक गलियारों में चर्चा भी गर्म होने लगी कि अब कांग्रेस उन चेहरों पर दांव लगाएगी जिन्होंने जमीन पर काम किया है।


बाकी समाचार