Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 26 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जनाक्रोश रैली: राहुल गांधी बोले- कांग्रेस पार्टी के बिना इस देश का किसान जी नहीं सकता

कांग्रेस का कार्यकर्ता शेर का बच्चा है, इसको मारो-पीटो यह डरने वाला नहीं है

jan akrosh rally in delhi, rahul gandhi, sonia gandhi, congress, naya haryana, नया हरियाणा

30 अप्रैल 2018



नया हरियाणा

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद दिल्ली में यह राहुल गाँधी की पहली रैली थी। यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के बाद राहुल गांधी रैली को संबोधित किया।  जन आक्रोश रैली में शामिल होने के लिए पूरे देश से भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचे। 

इस रैली में राहुल गांधी ने मोदी सरकार के 4 साल के कामकाज पर सवाल खड़े किए और जनता के आक्रोश को जन आक्रोश बताते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा। जनाक्रोश रैली में इस बार राहुल ने तत्कालिक मुददो को भी शामिल करने की कोशिश की। उन्होंने हाल ही में मोदी की चीन यात्रा पर भी तंज कसा और कर्नाटक में दिए गए उनके बयानों को। 

राहुल गांधी बोले : कांग्रेस पार्टी के बिना इस देश का किसान जी नहीं सकता। अगर कांग्रेस पार्टी खड़ी नहीं होती तो हिन्दुस्तान के किसान की सब जमीन नरेन्द्र मोदी छीनकर ले जाता।

राहुल गाँधी ने कांग्रेस का कार्यकर्ता  को शेर का बच्चा बताया, और कहा इसको मारो-पीटो यह नहीं डरने वाला है। 

कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने खाली कुर्सियों की वजह बताते हुए कहा कि रास्ते में ट्रैफिक होने की वजह से उनकी कई बसें रैली स्थल पर नहीं आ सकीं और रेल गाड़ियां लेट चलने के कारण भी उनके कार्यकर्ता रैली स्थल पर नहीं आ सके. इसलिए कुर्सियां खाली पड़ी हुई हैं। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी नेताओं ने सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की खाली कुर्सियों की खबर पर तंज कसते हुए रैली को पूरी तरह फ्लॉप बताया।


बाकी समाचार