Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 20 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

पंजाबी गायिका मिस पूजा पर हुए केस दर्ज करने के आदेश

उन पर हिंदू देवी देवताओं के गलत चित्रण का आरोप है.

singer miss pooja, punjabi singer, naya haryana, नया हरियाणा

27 अप्रैल 2018

नया हरियाणा


मशहूर सिंगर मिस पूजा के करोड़ों चाहने वालों के लिए बुरी खबर है। दरअसल, उन पर काफी गंभीर आरोप लगे हैं. जिनके चलते उन पर केस दर्ज करने के आदेश हुए हैं.
पंजाबी गायक मिस पूजा के खिलाफ कोर्ट ने दिए केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं, उन पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है. जिसको लेकर कोर्ट ने केस दर्ज करने के  आदेश दिए हैं. शिकायतकर्ता ने पूजा के एक गीत से लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की शिकायत कोर्ट में की थी. जिस पर कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं.
शिकायत एडवोकेट संदीप कौशल नाम के शख्स ने की है। आरोप हैं कि मिस पूजा ने पंजाबी गीत ‘जीजू की करदा’ में हिंदू देवी देवताओं का गलत चित्रण किया है। मामले में संज्ञान लेते हुए कोर्ट ने पुलिस को धारा 295 ए, 499, 500 आईपीसी के तहत केस दर्ज करने के निर्देश जारी किए गए हैं। मामले में पंजाबी अदाकार हरीश वर्मा, वीडियो ग्राफर पुनीत सिंह बेदी और गीत जारी करने वाले स्पीड रिकॉर्ड म्यूजिकल कंपनी को भी आरोपी बनाने का आदेश जारी किया गया है।
राजपुरा की रहने वाली पंजाबी गायिका मिस पूजा का असली नाम गुरिंदर कौर कैंथ है। वे 2013 में भाजपा में शामिल हो गई थीं। होशियारपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना के सवाल पर पूजा ने कहा कि अभी उनका चुनाव लडऩे का कोई इरादा नहीं है। फिर भी पार्टी जो फैसला करेगी, वह उन्हें मंजूर होगा।
 


बाकी समाचार