Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 17 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

पंजाबियों को पाकिस्तान भेजने की बात कही, इनेलो-बसपा बैठक में दिया विवादास्पद बयान

समाज को तोड़ने वालों में राजकुमार सैनी अकेले नहीं है, सभी पार्टियों में ऐसे समाज तोड़क मौजूद हैं.

inld bsp alliance, पंजाबी रिफ्यूजी, आशा पठानिया, मनोहरलाल खट्टर, पंजाबी समुदाय, , naya haryana, नया हरियाणा

25 अप्रैल 2018



नया हरियाणा

इनेलो बसपा गठबंधन को हुए हफ्ता भी नहीं बीता है और विवादों ने तूल पकड़ना शुरू कर दिया है. बसपा नेता ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सहित समस्त पंजाबियों को रिफ्यूजी कहते हुए पाकिस्तान भेज देने की बात कही. जबकि दूसरी तरफ इनेलो पार्टी के अध्यक्ष अशोक अरोड़ा खुद पंजाबी समुदाय से हैं.
इनेलो के विरष्ठ पंजाबी नेता  सोहनलाल मेहंदीरत्ता ने इनेलो के पूर्व विधायक राजबीर सिंह पर आरोप लगाया है कि वो वहां मौजूद थे और उन्होंने इस पर आपत्ति दर्ज नहीं की. इससे खिन्न होकर सोहनलाल ने इस गठबंधन का बायकाट किया है.
बराड़ा का है मामला 
बराड़ा कस्बा में हुई बीएसपी व इनेलो की पहली संयुक्त बैठक विवादों में आ गई है। बैठक में जिला प्रभारी महिला विंग की आशा पठानिया ने सीएम मनोहर लाल खट्टर व पंजाबी समुदाय पर बयान दिया। इसे लेकर लाजपत राय भवन में प्रधान बलवंत मेहता की अध्यक्षता में पंजाबी समुदाय के लोग एकत्रित हो गए और आशा पठानिया के इस बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि बसपा नेत्री ने सीएम सहित समस्त पंजाबी बिरादरी का अपमान किया है। उन्होंने बताया कि बसपा नेत्री ने कहा कि इनेलो-बसपा चुनावों में खट्टर को हराकर पंजाबी समुदाय के लोगों के साथ उन्हें पाकिस्तान छोड़कर आएंगे। मौके पर बसपा के हिसम ¨सह व सावित्री देवी ने पंजाबी समुदाय की मांग को हाईकमान तक पहुंचाने की बात कही। 
 


बाकी समाचार