Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 13 दिसंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जेसिका लाल के हत्यारे मनु को जेसिका की बहन ने किया माफ

मनु शर्मा अब तक इस केस में 15 साल की जेल काट चुका है

Jessica Lal, manu sharma, jessica sister, naya haryana, नया हरियाणा

24 अप्रैल 2018



नया हरियाणा

दिल्ली पुलिस के कई आला-अफसरों को अप्रैल 1999 में पसीना ला देने वाले हाई-प्रोफाइल मॉडल जेसिका लाल हत्याकांड को लेकर देश में एक बार चर्चाओं का बाजार फिर से गरम है। हत्याकांड के दोषी सिद्धार्थ वशिष्ठ उर्फ मनु शर्मा को उनके अच्छे आचरण के इनाम में खुली जेल में स्थानांतरित कर दिया गया है। दरअसल, मनु शर्मा को तीन महीने पहले ही तथाकथित अर्द्ध खुली जेल में शिफ्ट किया गया था, इस दौरान वह सुबह आठ बजे जेल से बाहर निकलता और पूरे दिन एक एनजीओ में काम करने के बाद छ: बजे वापस तिहाड़ जेल में आ जाता था। उसके साथ पांच और लोग इसी तरीके से काम कर रहे थे। तिहाड़ प्रशासन ने मनु शर्मा समेत 6 को सम्मानित भी किया है। जेल अधिकारियों ने बताया कि मनु शर्मा को दिसम्बर 2006 में जेसिका लाल की हत्या में दोषी करार दिए जाने के बाद तिहाड़ जेल में भेजा गया था।

यह भी पढ़ें: गैंगस्टर बलराज भाटी का हुआ एनकाउंटर

जेसिका की बहन ने किया माफ
जेसिका लाल की बहन सबरीना ने दोषी मनु शर्मा को माफ कर दिया है. सेंट्रल जेल नंबर-2 के वेलफेयर अफसर को भेजे पत्र में उन्होंने लिखा है कि- मनु जेल में काफी  चैरिटी कर रहा है. वह शायद सुधरने की कोशिश कर रहा है. अगर उसे रिहा किया जाता है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी. अब मैं भी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हूं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा के बेटे मनु ने जेसिका की 30 अप्रैल 1999 को हत्या की थी। मनु शर्मा ने गिरफ्तार किए जाने के दिन से कम से कम 15 साल जेल में बिताए हैं।


बाकी समाचार