Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 24 मई 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

तालकटोरा स्टेडियम में राहुल गांधी करेंगे ‘संविधान बचाओ’ रैली

कांग्रेस की पूरी रणनीति दलितों के माध्यम से भाजपा सरकार को घेरने की बनती दिखाई दे रही है. भाजपा सरकार पर दबाव साफ दिखाई दे रहा है

rahul gandhi, rally, talkatora stadium, samvidhan bachao, naya haryana, नया हरियाणा

23 अप्रैल 2018



नया हरियाणा

आज तालकटोरा स्टेडियम में राहुल गांधी रैली करेंगे. इस रैली के मुद्दा है- संविधान बचाओ. इस रैली के माध्यम से राहुल गांधी दलितों को एससी/ एसटी एक्ट में हुए बदलावों को लेकर दलितों को जागरूक करेंगे और भाजपा व आरएसएस की भेदभाव की नीति को बेनकाब करेंगे.

राहुल गांधी ने ट्विट पर लिखा है कि- “SC/ST एक्ट में हुए बदलाव के विरोध में दलित भाइयों और बहनों के साथ खड़े होने के लिए और BJP/RSS की दलितों के प्रति भेदभाव की नीति को बेनक़ाब करने के लिए आज तालकटोरा मैदान में “संविधान बचाओ” रैली में शामिल हों। आपकी भागीदारी और सहयोग की अपेक्षा है।”

<?= rahul gandhi, rally, talkatora stadium, samvidhan bachao; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

गौरतलब है कि इस एक्ट में हुए बदलाव को लेकर पिछले दिनों भारत बंद भी किया गया था. जिसके दबाव में आकर सरकार को यह बयान देना पड़ा था कि वह इस बदलाव के खिलाफ है. जबकि दूसरी तरफ भारत बंद को लेकर यह आरोप भी लगे थे कि दलितों को यह कहकर सड़कों पर लाया गया था कि भाजपा सरकार ने दलितों का आरक्षण खत्म कर दिया है.


बाकी समाचार