Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 20 मई 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

बीरेंद्र सिंह हैं अंग्रेजों के जमाने के जेलर : जयप्रकाश

जेपी और बीरेंद्र सिंह के बीच छिड़ी जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है

Central rural development minister, Birendra Singh, Jay Prakash, naya haryana, नया हरियाणा

23 अप्रैल 2018



नया हरियाणा

क्या जेपी बीरेंद्र सिंह पर तंज कसते हुए शोले फिल्म वाले अंग्रेजों के जमाने के जेलर की याद दिलवा रहे हैं. जिसमें उस पात्र को गंभीरता से नहीं लिया जाता. क्या जेपी भी बीरेंद्र सिंह को उसी तरह हल्के में ले रहे हैं और उन्हें हंसी-मजाक का पात्र बना रहे हैं. 

ऐसे छिड़ी जुबानी जंग
केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री बीरेंद्र सिंह द्वारा कलायत के आजाद विधायक  जय प्रकाश को बदमाश कहा. इसके जवाब में जेपी ने कहा कि बीरेंद्र सिंह अंग्रेजों के जमाने के जैलदार है. अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि बीरेंद्र सिंह केंद्रीय मंत्री के ओहदे के लायक नहीं है. उन्होंने उन्हें याद करवाते हुए कहा कि  हिसार लोक सभा चुनाव में बीरेंद्र सिंह ने मेरा पोस्टर लगाकर वोट मांगे थे. उचाना विधान सभा में गत चुनाव में शिकस्त खा चुके बीरेंद्र सिंह, शेर घर में ही ढेर की कहावत के पात्र बने हैं.

यह भी पढ़ें: फतेहाबाद पुलिस काले हिरणों के लिए कर रही है पीने के पानी की व्यवस्था

एक तरह से दोनों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है. इन दोनों के बीच राजनीतिक खींचतान काफी पुरानी है. दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति चलती रहती है.


बाकी समाचार