Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 26 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

HSSC भर्ती घोटाला : आयोग के चेयरमैन व सदस्यों को क्लीन चिट

विपक्षी पार्टियों का आरोप है कि इस भर्ती घोटाले में सरकार और चेयरमैन मिले हुए हैं

Haryana Staff Selection Commission, HSSC recruitment scam, HSSC भर्ती घोटाला, naya haryana, नया हरियाणा

23 अप्रैल 2018



नया हरियाणा

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग में नौकरी घोटाले की जांच कर रहे एस.पी. सी.एम. फ्लाइंग स्क्वायट धीरज सेतिया ने शुरुआती जांच में आयोग के चेयरमैन एवं सदस्यों को क्लीन चिट दे दी है। उन्होंने कहा कि अभी तक तो केवल 8 लोग पकड़े गए हैं। अभी और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं। 

उन्होंने कहा कि नौकरी देने के नाम पर कोई पैसे नहीं लिए गए, बल्कि ठगी करके पैसे लिए गए हैं। धीरज सेतिया ने कहा कि एच.डी.एफ.सी. में काम कर रहे कर्मचारी उन लोगों को ठगते थे, जो लोग एग्जाम पास कर लिया करते थे। अच्छे नंबर लाने वाले उम्मीदवारों को पुनीत सैनी अपने साथियों के साथ फोन करवाता था और नौकरी के लालच में बेरोजगारी की मार झेल रहे युवक उनके झांसे में आ जाते और लाखों रुपए देकर ठगी का शिकार हो जाते थे। 

यह भी पढ़ें: चरखी दादरी के गौरव का पानी बचाने की पहल

उन्होंने बताया कि जनवरी माह में आरोपियों की कॉल रिकार्ड करना शुरू कर दिया गया था। उन्होंने यह भी बताया कि जानकारी लोग व्हाट्सएप के जरिए सांझा करते थे जिस जांच में फॉरेंसिक लैब का भी सहारा लिया जा रहा है। उनके पास से बरामद हार्ड डिस्क और इलेक्ट्रॉनिक इंस्ट्रूमेंट्स की बारीकी से जांच की जा रही है।

उन्होंने कहा कि जल्द ही चार्जशीट पेश कर आरोपियों को सजा दिलवाने का काम किया जाएगा। एस.पी. सेतिया ने कहा कि जांच में चेयरमैन व कर्मचारियों की कोई भी मिलीभगत नजर नहीं आ रही है। आने वाले समय में हरियाणा के कई हिस्सों से गिरफ्तारियां हो सकती हैं।


बाकी समाचार