Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 27 मई 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जातिवादी व परिवारवादी पार्टियां अपना अस्तित्व बचाने को कर रहीं बेमेल मिलाप : कैप्टन अभिमन्यु

वित्तमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत में इनेलो-बसपा गठबंधन को बताया जनता की आंखों में धूल झोंकने का प्रयास

captain abhimanyu, inld, bsp, naya haryana, नया हरियाणा

20 अप्रैल 2018



नया हरियाणा

वित्त एवं राजस्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि परिवारवादी व जातिवादी पर्टियां अपना अस्तित्व बचाए रखने तथा जनता की आंखों में धूल झोंकने के लिए बेमेल मिलाप कर रही हैं। वित्तमंत्री ने यह बात आज यहां एक कार्यक्रम के पश्चात मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान इनेलो-बसपा गठबंधन के सवाल पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कही। 

वित्तमंत्री ने कहा कि जनता को इनेलो और बसपा, दोनों की असलियत का पता है। इन दोनों पार्टियों की विचारधारा में कोई समानता नहीं है लेकिन फिर भी ये एकजुट होने का दिखावा करके लोगों को धोखा देने के लिए गठबंधन का सहारा ले रही हैं। वास्तव में इन दोनों दलों के नेता अपने बुरे कर्मों को छिपाने के लिए यह स्वांग रच रहे हैं। इनके इस बेमेल मिलाप को देखकर पूरे प्रदेश की जनता हंस रही है। इस गठबंधन के मामले में एक और एक, दो नहीं बल्कि शून्य ही रहेगा। उन्होंने आशंका जाहिर की कि यह गठबंधन शायद ही आगे चल पाए।

अबोध बच्ची से दुष्कर्म के संबंध में पूछे गए एक अन्य सवाल के जवाब में वित्तमंत्री ने कहा कि यह बहुत ही शर्मनाक घटना है और इसकी जितनी निंदा की जाए, कम है। उन्होंने बताया कि पुलिस और प्रशासन को सख्त हिदायत दी गई है कि ऐसी घटनाओं के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे, फिर चाहे वह कोई भी हो। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के जघन्य मामले में किसी विभाग के पास मामला आने पर संबंधित अधिकारी, कर्मचारी द्वारा लापरवाही बरतने या कार्रवाई नहीं करने के संबंध में भी उन्होंने रिपोर्ट तलब की है। यदि इसमें किसी अधिकारी-कर्मचारी की कोताही पाई गई तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


बाकी समाचार