Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 17 अक्टूबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

कैप्टन अभिमन्यु ने किया निर्माणाधीन परियोजनाओं का अवलोकन

योजनाओं को जल्द पूरा करवाने के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश, हलके में कई जगह शोक व्यक्त करने भी पहुंचे

captain abhimanyu, narnaund development, naya haryana, नया हरियाणा

20 अप्रैल 2018



नया हरियाणा

वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने आज नारनौंद हलके में निर्माणाधीन विकास परियोजनाओं का अवलोकन किया और सभी निर्माण कार्य जल्द पूरे करवाने के संबंध में अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए ताकि आमजन को इनका लाभ मिलना शुरू हो सके।

    कैप्टन अभिमन्यु ने आज नारनौंद में 5.5 करोड़ रुपये की लागत से बन रहे एसटीपी (सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट) का अवलोकन किया। उन्होंने अधिकारियों से ऐसी व्यवस्था करवाने को कहा कि ट्रीटमेंट के बाद साफ पानी को आसपास के किसानों के खेतों में सिंचाई हेतु उपयोग किया जा सके। उन्होंने कहा कि एसटीपी के निर्माण में गुणवत्ता व समय सीमा का विशेष ध्यान रखा जाए, क्योंकि यह नारनौंद के गंदे पानी व सीवरेज की समस्या का हल करने के लिए एक महत्वपूर्ण परियोजना है जिसका जल्द शुरू होना बहुत जरूरी है।

<?= captain abhimanyu, narnaund development; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

    इसके पश्चात वित्तमंत्री ने खेडी चोपटा में निर्माणाधीन सीएचसी व लड़कियों के कॉलेज का भी अवलोकन किया। उन्होंने अधिकारियों से निर्माण कार्यों के पूरे होने की अवधि की जानकारी ली और उन्हें निर्देश दिए कि इन भवनों को जल्द से जल्द तैयार करवाया जाए।

    इनके अलावा वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु गांव महजद में पानी की टंकी में डूबने से दादा-दादी व पौत्र की मौत पर शोक व्यक्त करने पहुंचे। कैप्टन अभिमन्यु ने खेड़ी चोपटा पहुचंकर रामसिंह की मृत्यु पर भी शोक व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवारों को सांत्वना दी।


बाकी समाचार