Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 18 जुलाई 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जींद के मोची की तसवीर देखकर इन्वेस्टमेंट करेंगे उद्योगपति आनंद महेंद्रा

आनंद महेंद्रा को यह तसवीर सोशल मीडिया पर ही मिली और उन्हें खूब क्रिएटिव लगी. तभी इन्वेस्ट का ख्याल आया.

Industrialist Anand Mohandra,  invest in seeing Jind's cobbled picture, naya haryana, नया हरियाणा

19 अप्रैल 2018



नया हरियाणा

सोशल मीडिया  के दौर में  तारा चमकने या गर्दिश में पहुंचने में देर नहीं लगती. पर यहां वाला मामला गर्दिश में पहुंचने का नहीं बल्कि चमकने का है.

<?= Industrialist Anand Mohandra,  invest in seeing Jind, naya haryana, नया हरियाणा'>

हुआ यूं कि देश के सफल व्यवसायी आनंद महेंद्रा को उनके व्हाटसप पर एक फोटो मिली और उन्हें वो तस्वीर अच्छी व सृजनात्मक लगी. उन्हें उस तसवीर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी. परंतु कुछ देर में ही उन्हें तसवीर की जानकारी मिल गई. जिस पर उन्हें भी हैरानी हुई.

<?= Industrialist Anand Mohandra,  invest in seeing Jind, naya haryana, नया हरियाणा'>

मामला यह है कि जींद के पटियाला चौक पर  मोची का काम करने वाले नरसी राम  का फ्लेक्स बोर्ड देश के प्रसिद्ध उद्योगपति आनन्द महेंद्रा को इतना  पसन्द आया कि उन्होंने ट्वीट कर दिया. अब तक हजारों लाइक आ चुके हैं और  उन्होंने इसके कार्य में इनवेस्टमेंट भी करने  की कहा है.

<?= Industrialist Anand Mohandra,  invest in seeing Jind, naya haryana, नया हरियाणा'>

आनन्द महिन्द्रा महिंद्रा समूह के प्रबन्ध निदेशक एवं अध्यक्ष हैं। उनके दादा केसी महिन्द्रा कम्पनी के सह-संस्थापक थे. उन्होंने इसकी स्थापना अपने गृह नगर लुधियाना, पंजाब से की। आनन्द महिन्द्रा ने अपनी शुरुआती शिक्षा लॉरेंस स्कूल लवडेल से आरम्भ की और बाद में 1977 में हार्वर्ड कॉलेज, कैम्ब्रिज, मैसाचुसेट्स के मैग्ना मार्क से स्नातक की शिक्षा पूर्ण की. और हार्वर्ड बिजनेस स्कूल, बोस्टन से 1981 में एमबीए की शिक्षा पूर्ण की। 26 अक्टूबर 2011 की फ़ोर्ब्स रेंकिंग के आधार पर वो कुल यूएस $825 मिलियन सम्पति के साथ 68वें धनी भारतीय घोषित हुए.


बाकी समाचार