Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 29 फ़रवरी 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

400 साधुओं को नपुंसक बनाने वाले मामले पर राम रहीम व अन्य की सुनवाई होगी आज

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख और अन्य दो लोगों पर 400 साधुओ को नपुंसक बनाने के मामल में आज सीबीआई कोर्ट के जज कपिल राठी की विशेष सीबीआई कोर्ट में होगी सुनवाई।

dera sachcha soda, ram rahim, making impotent, 400 followers of dera, naya haryana, नया हरियाणा

19 अप्रैल 2018



नया हरियाणा

 डेरा सच्चा सौदा प्रमुख और अन्य दो लोगों पर 400 साधुओ को नपुंसक बनाने के मामल में आज सीबीआई कोर्ट के जज कपिल राठी की विशेष सीबीआई कोर्ट में होगी सुनवाई। गुरमीत राम रहीम और डॉ मोहिंद्र इंसा वीडियो कोंफ्रेंसिंग के ज़रिए सीबीआई कोर्ट में पेश होंगे। पिछली सुनवाई के दौरान राम रहीम और डॉ मोहिंद्र इंसा के वकील ने कोर्ट में चार्जशिट के कुछ और दस्तावेजों की  मांग की थी।जो बचाव पक्ष को सौंप दिए गए थे।

आज मामले में सुनवाई के दौरान चालान पर बहस होगी। सुनवाई में सीबीआई कोर्ट में नपुंसक मामले को लेकर सभी आरोपी पेश होंगे। राम रहीम और डॉ मोहिंद्र इंसा जेल में बंद है। तीसरा आरोपी डॉ पंकज गर्ग सीबीआई कोर्ट में पेश होंगे।
गौरतलब है कि गुरमीत राम रहीम सिंह और अन्य पर 2015 में आपराधिक षड्यंत्र रचने का मामला दर्ज किया था. पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के आदेशों पर 400 अनुयायियों को कथित तौर पर नपुंसक बनाने का मामला दर्ज किया गया था. राम रहीम वर्तमान में बलात्कार के दो मामलों में 20 वर्ष कैद की सजा भुगत रहा है.


बाकी समाचार