Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 23 जुलाई 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

विदेशी ताकतों से देश को बचाने के लिए मोदी का साथ देना होगा : राज्यसभा सांसद डीपी वत्स

देशहित में विपक्ष को प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ा होना चाहिए.

rajyasabha mp, dp vats, gohana, pm modi, naya haryana, नया हरियाणा

18 अप्रैल 2018



नया हरियाणा

हरियाणा से राज्य सभा में चयनित होकर जाने वाले डीपी वत्स आज परशुराम जयंती पर गोहना पहुंचे। गोहाना में राज्यसभा सांसद बनने के बाद पहली बार आने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोर- शोर से स्वागत किया गया।

देश की राजनीति पर उन्होंने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि आज देश में जैसे हालात हैं, उसके लिए हर पार्टी के नेताओं को देश के प्रधान मंत्री के साथ खड़े होने की जरूरत है। आज देश विरोधी ताकतें जाति और धर्म के नाम पर देश को बांटने में लगी हैं। जिसे हम सबको मिलकर रोकना होगा। उन्होंने कहा कि आज परशुराम जयंती है और भगवान परशुराम एक महान योद्धा होने के साथ साथ ब्रह्मचारी भी थे। जिन्होंने समाज को एक सूत्र में पिरोने का काम किया। ठीक उसी तरह हमें भी ऐशा ही करना है और वर्तमान समय में राजनीति के परिपेक्ष में नहीं बल्कि देशहित में सोचने की जरूरत है।

बाहर की विदेशी ताकते हमारे देश को तोड़ने की साजिशे कर रही हैं, जिसके खिलाफ देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रयास के साथ विपक्ष और पूरे देश को उनके साथ खड़ा होना चाहिए। ताकि धर्म और जाति के नाम पर हमारे देश को बर्बाद करने का सपना देखने वाले पाक और चीन जैसे देशों को हम बिना हथियार के भी हराने में सक्षम हो सकें।


बाकी समाचार