Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 7 जून 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

सीएम ने CAA के समर्थन में की सफल रैली, तानाजी को किया टैक्स फ्री

तानाजी फ़िल्म हुई हरियाणा में टैक्स फ्री।

मनोहर लाल, तानाजी टैक्स फ्री, पानीपत रैली, CAA, naya haryana, नया हरियाणा

15 जनवरी 2020



नया हरियाणा

पानीपत, 15 जनवरी। मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने बुधवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला से नागरिक संशोधन अधिनियम के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम में तिरंगा झण्डा प्राप्त कर सर्कस ग्रांउण्ड से यात्रा शुरू की। यात्रा बस स्टैण्ड, लाल बत्ती चौक, रेलवे रोड़ यूटर्न से होती हुई वापिस स्थानीय स्काईलार्क में समापन हुई। हरियाणा औद्योगिक सुरक्षा बल से बर्खास्त करीब दो हजार एसपीओज यात्रा में 600 फिट का तिरंगा लेकर चले जोकि सबके आकर्षण का केन्द्र रहा।
इस यात्रा में जगह-जगह लोगों ने हाथों में तिरंगा झण्डा उठाकर नागरिक संशोधन अधिनियम का समर्थन कर मुख्यमंत्री का अभिवादन किया। गढ़ी बेसक से पधारे रफाकत हसन ने सैकड़ों मुस्लिमों ने इस यात्रा में हाथों में तिरंगा ले नागरिक संशोधन अधिनियम का समर्थन किया। वहीं जगह-जगह जवाहरलाल क्लाथ मार्केट, महावीर बाजार, राजस्थान युवा सेवा समिति, रेलवे रोड़, व्यापार एसोसिएशन ने हाथ में बैनर उठाकर इस अधिनियम का समर्थन किया।

<?= मनोहर लाल, तानाजी टैक्स फ्री, पानीपत रैली, CAA; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

सकल दिगम्बर जैन सभा के सैकड़ों सदस्यों द्वारा हाथ में बैनर उठाकर और लोगों को मिठाई के तौर पर हलवा बाटकर अपनी खुशी का इजहार किया। और इसका समर्थन किया। प्रेम मन्दिर (लैय्या) समिति द्वारा भी लोगों को प्रसाद वितरित किया गया। मुख्यमंत्री मनोहरलाल भी बीच-बीच में भारत माता की जय और वन्दे मात्रम के नारों से लोगों में जोश भरते नजर आए। महिलाएं भी अपने बच्चों के साथ नागरिक संशोधन अधिनियम के पक्ष में तिरंगा झण्डा लहराती नजर आई। मुख्यमंत्री जिस वाहन पर सवार थे रास्ते में युवा छात्र और छात्राएं उन्हें अपने मोबाईल में कैप्चर कर रहे थे और कई स्थानों पर युवाओं ने भारत माता की जय के भी नारे लगवाएं। सांसद नायब सैनी, विधायक महिपाल ढांडा भी हाथों में बैनर उठाए सबसे आगे-आगे चल रहे थे। भारतीय मजदूर संघ, गीता संस्थान, बार एसोसिएशन, इंडस्ट्रियल एसोसिएशन, सिख यूथ बाजार एसोसिएशन, ब्राहम्ण समाज, एमएएसडी संस्था, स्नातन हिन्दू, रोहिला समाज, लैय्या बिरादरी, हरियाणा सिख गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी, दशहरा व रामलीला कमेटियों ने इस नागरिक संशोधन अधिनियम को अपना समर्थन दिया। यात्रा के दौरान व पूर्व में गजेन्द्र फोगाट व महाबीर गुड्डु ने अपने देशभक्ति गीतों से श्रोताओं व दर्शकों को झुमने पर मजबूर कर दिया। बॉक्स:-यात्रा समापन के बाद स्थानीय स्काईलार्क में मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हरियाणा में तानाजी फिल्म टैक्स फ्री होगी।

Tags: CAA

बाकी समाचार