Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 23 नवंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

राम मंदिर पर आए फैसले से राष्ट्रीय एकता को बल मिलेगा : कैप्टन अभिमन्यु

उन्होंने कहा कि देशवासी आज भारत को आगे बढ़ता हुआ देखना चाहते हैं।

राम मंदिर, सुप्रीम कोर्ट का फैसला, कैप्टन अभिमन्यु, naya haryana, नया हरियाणा

9 नवंबर 2019



नया हरियाणा

भारत के इतिहास में एक महत्वपूर्ण फैसला आया है। देश के करोड़ो लोगों को सर्वोच्च न्यायलय के फैसले का इंतजार था। आज सर्वोच्च न्यायालय की खंडपीठ ने सर्वसम्मति से संवैधानिक मूल्यों को ऊपर रखते हुए फैसला दिया है। अदालत ने सर्वहित औऱ राष्ट्र हित में संतुलित फैसला दिया है। इस फैसले का पूरा देश स्वागत कर रहा है और इससे राष्ट्रीय एकता को बल मिलेगा। भारत अपनी नई ऊंचाईयों को हासिल कर रहा है। आज संविधान और कानून का राज साबित हुआ है और सभी वर्गों को ध्यान में रखकर शानदार और स्वागत योग्य फैसला दिया है। हम इस फैसले का स्वागत करते हैं औऱ सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करते हैं।

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा भारतवासी आज देश को आगे बढ़ता हुआ देखना चाहते हैं। कोर्ट का फ़ैसला विचार विमर्श औऱ साक्ष्यों के आधार पर आया है। मुझे नहीं लगता इस फैसले से किसी भी व्यक्ति और वर्ग को निराशा हुई होगी इससे देश में एकता बढ़ेगी। इस फैसले का स्वागत करें और एक दूसरे की भावना की कद्र करें।

करतारपुर कॉडिंडोर के उद्धघाटन पर कैप्टन अभिमन्यु का बयान देश बदल रहा एक तरफ़ तीन तलाक पर फैसला हुआ वहीं धारा 370 को हटाया गया। तीन तलाक को खत्म करके एक बड़े वर्ग के हित में फैसला हुआ 

आज करतारपुर कॉरिडोर का उद्धघाटन हुआ है। ये जगह पाकिस्तान की सीमा के अंदर केवल 4 किलोमीटर अंदर है जो सीमा निर्धारण के वक्त रही एक चूक है जिस वजह से भारत के लोगों को आस्था का एक केंद्र पाकिस्तान की तरफ़ रह गया।

हम भारत सरकार के प्रयासों की वजह से जो करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन हुआ उसका स्वागत करते हैं और पाकिस्तान सरकार से मिले सहयोग के लिए धन्यवाद देते हैं।

आज पीएम मोदी खुद करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के मौके पर पहुंचे हैं। गुरु नानक जी का 550 वां प्रकाश उत्सव मनाया जा रहा है और कॉरिडोर का खुलना लोगों की श्रद्धा से जुड़ा है।

Tags:

बाकी समाचार