Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 19 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

चौटाला गांव में रमेश दलाल ने कहा कि दुष्यंत, भाजपा से मिले हुए हैं- दुष्यंत चौटाला

जेजेपी नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने सिरसा में आज बड़ा बयान दिया है।

खाप पंचायत, रमेश दलाल, दुष्यंत चौटाला, naya haryana, नया हरियाणा

12 सितंबर 2019



नया हरियाणा

जेजेपी नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने सिरसा में आज बड़ा बयान दिया है। खाप पंचायतों की मुहिम को लेकर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि निश्चित रूप से खाप पंचायतों के प्रयास सराहनीय हैं लेकिन वह केवल दुष्यंत को टारगेट करना छोड़ दें। उन्होंने कहा कि हमें जोड़ने से पहले खाप पंचायतें समूचे चौधरी देवीलाल परिवार को एक करने का काम करें। 

 सिरसा में अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि स्वर्गीय जगदीश चौधरी के परिवार व रणजीत सिंह सहित अन्य सभी को राजनीतिक रूप से एक करने का काम भी खाप पंचायतों को करना चाहिए। उन्होंने कहा कि खाप की मुहिम से लगता है कि उनका मकसद अकेले दुष्यंत को ट्रैप करना है। दुष्यंत ने कहा कि खाप नेता रमेश दलाल मुझसे अकेले मिले हैं, सामूहिक तौर पर खाप प्रतिनिधि उनसे अब तक नहीं मिले। उन्होंने खाप के अभियान पर भी सवाल उठाए और कहा कि खाप के प्रयासों की सराहना तो की जा सकती है लेकिन क्या खाप पंचायतों का राजनीतिकरण हो गया है? एक बार फिर उन्होंने चाचा अभय सिंह का नाम लिए बिना निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने पारिवारिक रिश्ते तोड़ने का काम किया, क्या खापों ने उनसे सवाल पूछे। दुष्यंत ने  कहा कि गांव चौटाला में रमेश दलाल द्वारा दिया गया बयान भी सही नहीं है। चौटाला गांव में दलाल ने कहा कि दुष्यंत, भाजपा से मिले हुए हैं। उनका ऐसा बयान हैरानी भरा है।

 सिरसा में पत्रकारों से बातचीत कर रहे दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उनके राजनीतिक अभियान जारी हैं।आज जेजेपी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पहली सूची जारी करेगी। मुख्यमंत्री द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा में भाजपा नेता हर्ष भारद्वाज के लिए गर्दन काट देने वाले बयान की दुष्यंत ने निंदा की। उन्होंने मुख्यमंत्री के बयान को तानाशाही भरा बताया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की भाषा तानाशाह वाली है।

 गेस्ट टीचर्स को लेकर सरकार के फैसले पर भी दुष्यंत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अतिथि अध्यापकों के साथ भद्दा मजाक सरकार करने का काम कर रही है।  3% डीए में बढ़ोतरी सरकार के वायदे से उलट है।

Tags:

बाकी समाचार