Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 17 नवंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

नारनौंद के विकास की गति को रुकने नहीं दूंगा- कैप्टन अभिमन्यु

वित्त मंत्री ने जे जे पी की हरी चुनरी चौपाल पर बोलते हुए कहा कि उनकी पार्टी अपने आप में विरोधाभास से भरी हुई है.

I will not let the pace of development of Narnaund stop, Captain Abhimanyu, naya haryana, नया हरियाणा

9 सितंबर 2019



नया हरियाणा

नारनौद  में बीजेपी के चारों मंडलों की मीटिंग हुई जिसमें कैप्टन अभिमन्यु ने भाग लिया और इसी दौरान गांव खांडा खेड़ी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का नाम चौधरी सूरजमल के नाम पर रखा गया और एक मेडिकल कैंप भी लगाया गया. जिसमें कैप्टन अभिमन्यु ने भाग लिया और इस दौरान कैप्टन अभिमन्यु ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव नजदीक हैं. किसी भी वक्त घोषणा हो सकती है इसलिए 35 दिन का समय है जी जान से हर वर्कर को जुट  जाना चाहिए। 

वित्त मंत्री ने कहा कि पूर्व में मंत्री रहे चौधरी सूरजमल के नाम पर सीएचसी हेल्प सेंटर का आज नामकरण किया गया है. एक ऐसे महापुरुष के नाम पर इस सीएचसी का नामकरण हुआ है. जिन से आने वाली पीढ़ियां प्रेरणा ले सकें. मैं मुख्यमंत्री का विशेष आभार प्रकट करता हूं कि उन्होंने नामकरण की मंजूरी दी और आज यह काम मुख्यमंत्री के सहयोग से हो सका.

 वित्त मंत्री ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस की आदत रही है कि वह चुनाव के मौके पर लोक लुभावनी घोषणाएं करके जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम करती है लेकिन हमारा काम है कि हमने जो 5 साल में काम किया और जो इन 5 सालों में हमने ट्रेलर दिखाया है. अगले 5 साल में हरियाणा के विकास की नई गाथा लिखेंगे और आने वाली सरकार हरियाणा का चौमुखी विकास करेगी.

 वित्त मंत्री ने कुमारी शैलजा और मायावती की मुलाकात पर बोलते हुए कहा कि कि अकेले कांग्रेस  आज हरियाणा की जनता का सामना करने से डर रही है. वह अकेले भारतीय जनता पार्टी के सामने खड़े  नहीं हो पा रहे हैं. यह कांग्रेस के भरोसे की कमी दिखाई दे रही है. आज उनको बैसाखियों  का सहारा ढूंढना पड़ रहा है. जो 5 साल पहले भारतीय जनता पार्टी की सरकार का मजाक उड़ाया करते थे कि अनाड़ी  आ रहे हैं और कहते थे कि  कैसे आ गए हैं लेकिन आज उन्हीं के सारे तीर  फेल हो रहे हैं. आज वह किसी ने किसी बैसाखी का सहारा लेने की कोशिश कर रहे हैं. अपने आप में उन्होंने हार स्वीकार कर ली है. आज मायावती हो या कहीं पर भी वह इधर-उधर किसी का सहारा लेने की कोशिश कर रहे हैं.

  कांग्रेस आज  हरियाणा के जनता के विकास व कल्याण के लिए नहीं,  इस जुगत में है कि अपने परिवार  के कुछ लोग एमएलए बन जाए. किसी तरह से उनकी राजनीति है वह कायम रह जाए. वह हरियाणा की भलाई के लिए कोई बात नहीं कर रहे हैं.

  वित्त मंत्री ने जे जे पी की हरी चुनरी चौपाल पर बोलते हुए कहा कि उनकी पार्टी अपने आप में विरोधाभास से भरी हुई है. उनके प्रोग्राम का नाम हरी चुनरी चौपाल है लेकिन हरी चुनरी कहीं दिखाई नहीं दे रही. ज्यादातर उसमें भगवा रंग दिखाई दे रहा है. पूर्व एमएलए राम कुमार गौतम मंच पर उपस्थित थे जो हरियाणा की विधानसभा में कहा करते थे कि कि चौटाला ने गुंडे छोड़ रखे हैं. वही चौटाला परिवार की गोद में जाकर बैठ गए हैं. इन लोगों को कोई मर्यादा नहीं है, कोई नीति नहीं है और इनकी राजनीति केवल मात्र सत्ता पिपासा के लिए है, लेकिन नारनौंद  की जनता इनकी असलियत को जानती है. वित्तमंत्री ने कहा कि नारनौंद के विकास की गति को रुकने नहीं दूंगा  पहले से ज्यादा तेज विकास की गति आएगी.


बाकी समाचार