Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 17 नवंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

महागठनबंधन और खाप पंचायतों की मुहिम को दुष्यंत चौटाला ने दिया झटका

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस में हुड्डा को रहना था तो क्यों लोगों को भ्रमित किया. क्यों कमेटी बनाई.

Khap Panchayat, Dushyant Chautala, OP Chautala, Prakash Singh Badal, Bhupendra Hooda, naya haryana, नया हरियाणा

6 सितंबर 2019



नया हरियाणा

इनेलो के चार पूर्व विधायकों ने अधिकारिक तौर पर जेजेपी ज्वाइन की. नैना चौटाला,  पिरथी  लंबरदार,  राजदीप फौगाट व  अनूप धानक ने दुष्यंत चौटाला की अगुवाई में जेजेपी ज्वाइन की है. 2 दिन पहले चारों पूर्व विधायकों ने विधायक पद से इस्तीफा दिया था और 1 दिन पहले इनेलो से इस्तीफा दिया था. हालांकि चारों पूर्व  विधायक पिछले कई महीनों से जे जे पी को समर्थन दे रहे थे. दुष्यंत चौटाला की प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इन चारों का पार्टी में स्वागत किया है.

खाप पंचायतों की मुहिम को दुष्यंत चौटाला ने दिया झटका

राजनीतिक तौर पर हमारा गठबंधन बीएसपी के साथ है. खाप पंचायतों ने परिवार को एक करने का प्रयास किया. डॉ अजय चौटाला ने कहा है कि राजनीतिक तौर पर फैसला संगठन और गठबंधन के पार्टनर (बीएसपी) का  है. पारिवारिक तौर पर डॉक्टर अजय चौटाला ने यह फैसला ओम प्रकाश चौटाला और प्रकाश सिंह बादल पर छोड़ दिया है.

खाप पंचायतों के मुद्दे पर दुष्यंत ने किया स्पष्टीकरण

राजनीतिक फैसला खाप या मैं नहीं कर सकता. यह फैसला हमारी पार्टी और गठबंधन की पार्टी को लेना है. वहीं परिवार एक होने का फैसला ओम प्रकाश चौटाला और प्रकाश सिंह बादल जो करेंगें मंजूर है.

बीजेपी पर साधा निशाना

बीजेपी सरकार में घोटालों हो रहे हैं.  बीजेपी सरकार के एक मंत्री के दामाद पर कई हजार करोड़ के घोटाले का नोटिस जारी किया है.

 चालान के मुद्दे पर बोले दुष्यंत 

ट्रैक्टर का भी 53000 का चालान काटा जा रहा है जो एक गैर व्यवसायिक साधन है. 25000 की मोटरसाइकिल के 33000 के चालान काटे जा रहे हैं. आज मंदी है सरकार लोगों की जेब से पैसा निकाल रही है. लोगों को जागरूक करना सरकार की जिम्मेदारी थी. लेकिन इस तरीके से दबाव बनाकर लोगों की जेब पर बोझ डाला है. एक व्यक्ति का चालान तीस हजार से ऊपर कट गया तो उस व्यक्ति ने बाइक को आग लगा दी ऐसे में कमेरे वर्ग को साइकिल पर चलने में सरकार मजबूर कर देंगे.

 महागठबंधन की संभावनाओं से दुष्यंत चौटाला ने किया  इंकार

उन्होंने कहा कि महागठंधन का हिस्सा नहीं बनेगी जजपा. अगर इनेलो और कांग्रेसी एक हो जाती है तो चौटाला साहब की राजनीति नहीं बचेगी. चौधरी देवी लाल का संघर्ष को समाप्त करने का काम होगा अगर महागठबंधन होता है तो.

कांग्रेस में बदलाव पर बोले दुष्यंत

यह पुत्र मोह में लिया गया कदम है, अगर कांग्रेस में हुड्डा को रहना था तो क्यों लोगों को भ्रमित किया. क्यों कमेटी बनाई. जनता को बेवकूफ बनाने के लिए कदम उठाया गया है.

 jjp और बीएसपी में सीट शेयरिंग पर बोले दुष्यंत

जैसे ही आचार संहिता लगेगी  जेजेपी और बीएसपी किन-किन सीटों पर चुनाव लड़ेगी सीट शेयरिंग की सारी जानकारी दे दी जाएगी.

 


बाकी समाचार