Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 19 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

किसानों को सर्वाधिक 700 करोड़ का मुआवजा सिरसा जिले में दिया है- सीएम मनोहर लाल

2014 के विधानसभा चुनाव में सिरसा जिले की पांचों सीटों पर इनेलो की जीत हुई थी.

Sirsa district has given maximum compensation of 700 crores to farmers, CM Manohar Lal, naya haryana, नया हरियाणा

6 सितंबर 2019



नया हरियाणा

मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा सिरसा के डिंग मंडी में पहुंची। डिंग मंडी में पहुंचने पर यात्रा का ग्रामीणों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इस यात्रा में सीएम के साथ सांसद सुनीता दुग्गल, राज्य मंत्री करण देव कंबोज व विधायक मक्खन लाल सिंगला सहित अनेक नेता मौजूद रहे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने यात्रा के जोरदार स्वागत के लिए जनता का आभार जताया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि युद्ध में घोड़े व सेनापति बदलने से कुछ फर्क नहीं पड़ता। 
उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में विपक्ष की क्या हालत है सबको पता है और कांग्रेस लगातार अपने नेतृत्व परिवर्तन में ही लगी है। उन्होंने लोगों से सवाल किया कि क्या पिछले पांच सालों में हुए विकास से संतुष्ट हैं। उपस्थित जनसमूह द्वारा हाँ में जवाब मिलने पर उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में भाजपा सरकार ने समान विकास कार्य करवाए हैं।  उन्होंने कहा कि हालाँकि पिछले विधानसभा चुनाव में सिरसा की पांचों विधान सभा में विपक्ष की जीत हुई थी. बावजूद इसके सिरसा जिले में बिना किसी भेदभाव के समान विकास कार्य करवाए हैं। 

मुख्यमंत्री ने सिरसा की जनता की तारीफ करते हुए कहा कि सिरसा की जनता ने भी उनकी सरकार को खूब सहयोग किया है।  उन्होंने कहा सिरसा बिजली के बिल भरने की बात हो या फिर बिजली के मीटर घर से बाहर लगवाने की बात हो, सिरसा ने हमेशा सरकार का सहयोग किया है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने किसानों को पूरी बिजली उपलब्ध करवाई है और साथ में किसानों को सर्वाधिक 700 करोड़ का मुआवजा सिरसा जिले में दिया है।


बाकी समाचार