Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 19 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जेजेपी के सत्ता में आने पर मुख्यमंत्री खट्टर से एक-एक पैसे का हिसाब लिया जाएगा- दुष्यंत चौटाला

इनेलो से गठबंधन की फैसला बसपा व कार्यकर्ताओं से सलाह करके करेंगे.

Chief Ministers Manohar Lal Khattar, Dushyant Chautala, Digvijay Chautala, Khap Panchayat, INLD, Alliance BSP, naya haryana, नया हरियाणा

6 सितंबर 2019



नया हरियाणा

फतेहाबाद और सिरसा इलाके में लगातार बढ़ रहे हेरोइन के नशे के खात्मे को लेकर धरने पर बैठे प्रवीण काशी से मिलने आज जेजेपी के नेता और इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला पहुंचे। प्रवीण काशी फतेहाबाद के लाल बत्ती चौक पर धरने पर बैठे हैं। प्रवीण काशी की मांग है कि फतेहाबाद और सिरसा को नशा विरोधी मुहिम को लेकर विशेष जोन बनाया जाए। दिग्विजय चौटाला ने आज जेजेपी पार्टी की ओर से अपना समर्थन प्रवीण काशी को दिया।

 

मीडिया से बातचीत करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी और बीएसपी की सरकार आने पर नशा तस्करों के लिए उम्र कैद का प्रावधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज नशा विकराल रूप ले चुका है। वही फतेहाबाद में सीएम की जनसभा के दौरान बिजली चोरी पर पूछे सवाल पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल जन आशीर्वाद यात्रा में जमकर सरकारी पैसे और मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे हैं। जेजेपी के सत्ता में आने पर मुख्यमंत्री से एक-एक पैसे का हिसाब लिया जाएगा। 

वहीं इनेलो और जेजेपी को एक करने की खापों के प्रयास पर बोलते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि खाप पंचायतों की ओर से अच्छा प्रयास किया जा रहा है। लेकिन जेजेपी पार्टी बनाने का फैसला लाखों कार्यकर्ताओं ने मिलकर किया था। ऐसे में भी अकेले साथ मिलकर चलने का फैसला नहीं ले सकते। इतना बड़ा फैसला वह अकेले नहीं ले सकते। इसके लिए वह बीएसपी और अपने कार्यकर्ताओं से बात करके आगामी निर्णय लेंगे। इतना बड़ा फैसला 1 दिन में नहीं होता। 


बाकी समाचार