Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शुक्रवार, 20 जुलाई 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप की आज ऐश्वर्या के साथ सगाई

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार सगाई समारोह में शामिल होने के लिए लालू प्रसाद की पुत्रियां पटना पहुंच गयीं हैं।

लालू प्रसाद यादव, तेज प्रताप यादव, ऐश्वर्या राय, naya haryana, नया हरियाणा

18 अप्रैल 2018

नया हरियाणा

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की हीरोइन और अमिताभ बच्चन के खानदान की बहू नहीं हैं, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती व पूर्व मंत्री चन्द्रिका राय की बेटी है।

ऐश्वर्या राय के पिता चन्द्रिका राय महागठबंधन की सरकार में परिवहन मंत्री थे। चन्द्रिका राय के तीन बच्चो में ऐश्वर्या सबसे बड़ी बेटी है और इनके एक बहन व एक भाई है| बड़ी बेटी ऐश्वर्या की स्कूलिंग पटना में ही हुई है| बाद में कॉलेज के लिए दिल्ली जाना पड़ा| उन्होंने दिल्ली से एमबीए की डिग्री ली है। दूसरी पुत्री आयुषी राय इंजीनियरिंग कर जॉब में है। इनका पुत्र अपूर्व लॉ की पढ़ाई कर रहा है|

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र विधायक तेजप्रताप यादव और पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पौत्री व पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की पुत्री ऐश्वर्या की सगाई समारोह बुधवार को होगी। गांधी मैदान के पास स्थित एक होटल में होनेवाले सगाई समारोह में दोनों परिवार के सदस्य शामिल होंगे। विवाह 12 मई को पटना में होगा। 

शादी की तैयारी पिछले दो सप्ताह से चल रही है। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार सगाई समारोह में शामिल होने के लिए लालू प्रसाद की पुत्रियां पटना पहुंच गयीं हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने दो दिनों तक अपने सभी प्रमुख  कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि उनका परिवार विवाह की तैयारियों में लगा हुआ है। विवाह के समय सभी को आमंत्रित किया जाएगा। 

Tags:

बाकी समाचार