Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 24 अगस्त 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

370 हटते ही रॉबर्ट वाड्रा और भूपेंद्र हुड्डा ने किया जम्मू-कश्मीर की तरफ रूख

गृहमंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में 370 समाप्त करने की घोषणा की.

370 Voters, Robert Vadra, Bhupendra Hooda, Stance towards J & K, naya haryana, नया हरियाणा

5 अगस्त 2019



नया हरियाणा

सोशल मीडिया पर इस तरह की गपशप चल रही हैं कि आज जैसे ही राज्यसभा में गृहमंत्री अमित शाह ने 370 को जम्मू-कश्मीर से हटाने का फैसला लिया. उसके तुरंत बाद वाड्रा और पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा दोनों ने तीन-तीन फूट की छलांग लगाई और जम्मू-कश्मीर में जाने की तैयारियां शुरू कर दी.

क्योंकि अब वहां जमीन खरीदने और बेचने की संभावनाएं सबसे ज्यादा हैं. वैसे भी हरियाणा की राजनीति में पूर्व सीएम हुड्डा के लिए कुछ बचा नहीं है. ऐसे में उनका पलायन कर जाना आर्थिक नजरिए से सही माना जा रहा है और उनके वहां जाने से हरियाणा के डीलरों को भी ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी. आज सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि हुड्डा तो जमीनों के सबसे पक्के खिलाड़ी हैं. 

हरियाणा के प्रोपर्टी डीलरों में इस खबर को सुनने के बाद खुशी की लहर दौड़ गई है. वरना वो पिछले 5 साल से हर किसी को ये कहकर थक चुके थे कि हरियाणा में प्लॉट पीटे-पीटे फिरै सै. धंधा जमा मंदा चाल रहया सै. इतना बुरा वक्त आ गया है हरियाणा में डीलरों का कि अब तो कोई शर्माता कहता भी नहीं कि मैं प्रॉपर्टी डीलर हूं. 


बाकी समाचार