Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 20 जुलाई 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जो आज अजय-अभय में हो रहा है, कल वो दुष्यंत-दिग्विजय में भी होगा- असीम गोयल

असीम गोयल ने प्रतिक्रिया देते हुए दिग्विजय को अपनी गिरेबान में झाँकने की सलाह दी

Ajay Chautala, Abhay Chautala, Dushyant Chautala, Digvijaya Chautala, Asim Goyal, naya haryana, नया हरियाणा

9 जुलाई 2019



नया हरियाणा

इनेलो विधायकों के भाजपा में शामिल होने पर जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इनैलो से विधायक बीजेपी में शिफ्ट किया जा रहा है। क्योंकि इनेलो की भाजपा के साथ राज्यसभा सीट या फिर भाजपा में विलय करने के लिए सेटिंग हुई है।

इस पर भाजपा के विधायक असीम गोयल ने प्रतिक्रिया देते हुए दिग्विजय को अपनी गिरेबान में झाँकने की सलाह दी और कहा उनकी पार्टी के जो नेता बीजेपी में आ रहे हैं उनकी सेटिंग के बारे में भी वे जरुर बताएं। असीम गोयल ने कहा ये उनकी खिस्याह्ट है खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे।उन्होंने कहा जो आज अभय व अजय चौटाला में हुआ है वो आने वाले समय में दुष्यंत व दिग्विजय के बीच भी जरुर होगा।

सपना चौधरी के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला का बयान आया है कि नाचने गाने वाले लोग, ठुमके लगाकर भाजपा को वोट दिलवाएंगे तो राजनीति का बेड़ा गर्क हो जाएगा। इस पर विधायक असीम गोयल ने कहा इनकी महिलाओ के प्रति क्या मानसिकता रही है उसे पूरा प्रदेश जानता है लेकिन यह पढ़े लिखे हैं तो लगता था यह महिलाओ का सम्मान करेंगे लेकिन इन्होने अपनी सभ्यता को दर्शा दिया।

अशोक तंवर की बनाई कमेटी को प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आज़ाद ने रिजेक्ट कर दिया है। इस पर विधायक असीम गोयल ने कहा अशोक तंवर कभी सलेक्ट नही हुए उन्हें कभी कांग्रेस न्रेतित्व ने सलेक्ट नही किया। वे राहुल गाँधी की निजी पसंद थे और हुड्डा ने उन्हें पिटवाने तक का काम किया। उन्होंने कहा गुलाम नबी आजाद ने उनकी कमेटी को भंग करना बताता है ये आपस में ही लड़ेंगे किसी पार्टी के खिलाफ चुनाव नही लड़ेंगे।


बाकी समाचार