Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 17 नवंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

इनामी राशि को लेकर कोई शक है तो खिलाड़ी हमसे संपर्क करें- अनिल विज

भारतीय रेसलर बजरंग पुनिया द्वारा हरियाणा के खेल विभाग के प्रति नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की थी.

Sports Minister Anil Vij, Indian Wrestler Bajrang Punia, Haryana Sports Department, Narendra Modi, expressed disapproval over the tweet, naya haryana, नया हरियाणा

6 जुलाई 2019



नया हरियाणा

भारतीय रेसलर बजरंग पुनिया द्वारा हरियाणा के खेल विभाग के प्रति नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर करने के मामले में हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज की प्रतिक्रिया सामने आई , बोले सीधा मोदी जी को कोई क्यों किस कारण से किसके कहने पर ट्वीट करके शिकायत कर रहा है वो इस मसले में नही पड़ना चाहते।

भारतीय रेसलर बजरंग पुनिया द्वारा बीते रोज हरियाणा के खेल विभाग के प्रति नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर करने के मामले में हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज की प्रतिक्रिया सामने आई है । विज ने कहा कि वह पहले ही कह चुके है कि अगर किसी को इनामी राशि को लेकर कोई शक है तो वो हमसे संपर्क करें, लेकिन अभी तक खेल विभाग से किसी ने कोई संपर्क नही किया है। विज ने बिना नाम लिए कहा कि सीधा मोदी जी को कोई क्यों किस कारण से किसके कहने पर ट्वीट करके शिकायत कर रहा है वो इस मसले में नही पड़ना चाहते ।

भारतीय रेसलर बजरंग पुनिया द्वारा हरियाणा सरकार द्वारा दी गई इनामी राशि पर सवाल खड़े करने का मामला गहराता जा रहा है ।बीते रोज बजरंग पुनिया ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ओर खेल मंत्री अनिल विज को एक के बाद एक कई ट्वीट किए और प्रदेश के खेल विभाग को घेरते हुए अपने ट्वीट में कहा कि ''सिर्फ राशि में कटौती करने का नहीं है।

हरियाणा सरकार के किए गये कइ झूठे वायदे है जैसे कि कैडेट खिलाड़ियों को मिलने वाली राशि को बंद करना और नौकरी देने के झूठे दावे को सामने लाना भी है " ।

बजरंग पुनिया के इन ट्वीटों पर आज अनिल विज ने अम्बाला में अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि वह पहले ही कह चुके है कि अगर किसी को इनामी राशि को लेकर कोई शक है तो वो हमसे संपर्क करें , लेकिन अभी तक खेल विभाग से किसी ने कोई संपर्क नही किया है ।

विज ने बिना नाम लिए कहा कि सीधा मोदी जी को कोई क्यों किश कारण से किसके कहने पर शिकायत कर रहा है वो इस मसले में नही पड़ना चाहते ।

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने बजट को सरकार का नीति दर्शन बताया , विज ने कहा कि इसे विजन डाकुमेंट भी कह सकते हैं , विज ने केंद्र सरकार द्वारा पेश बजट में स्वास्थ्य , डिजीटलाइजेशन , और ग्रीन इंडिया , मध्यम उद्योगों , जैसे बजट की सराहना की ।

विज ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरजेवाला द्वारा बजट को गरीब , किसान और राष्ट्र विरोधी करार देने पर सुरजेवाला पर पलटवार करते हुए सुरजेवाला को कमजोर नजर का बताते हुए उन्हें बजट समझने के नाकाबिल बता दिया । विज ने कहा कि सरकार ने बजट में हर वर्ग का ध्यान रखा है ।


बाकी समाचार