Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 17 नवंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

खट्टर सरकार की विफलताएं और हमारी उपलब्धियों को देखकर जनता वोट करेगी- भूपेंद्र हुड्डा

उन्होंने कहा कि अशोक तंवर अपने विवेक से इस्तीफा देना चाहे तो दे सकते हैं.

Khattar government's failures, Bhupendra Hooda, Ashok Tanwar, naya haryana, नया हरियाणा

1 जुलाई 2019



नया हरियाणा

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि विधानसभा चुनावों को लेकर पूरी तैयारी है. डंका बजेगा पूरी तैयारी करेंगे. कार्यक्रम बनाया जाएगा. चुनावों को लेकर तैयार हैं. राहुल गांधी से मिले हैं सभी प्रदेशाध्यक्ष. उनसे कहा है कि इस्तीफा न दें और प्रदेश हालातों को लेकर भी चर्चा हुई है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यावस्था नाम की चीज नहीं है. चरमराई हुई है, ऐसा लगता है कि सरकार नहीं है. लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और विफल सरकार है औऱ हरियाणा को पीछे धकेल दिया है. इवेंट मैनेजमेंट में लगी हुई सरकार अपनी प्रशंसा करती रहती है. विधानसभा में सरकार की विफलताएं और हमारी उपलब्धियों को देखकर जनता वोट करेगी.
उन्होंने कहा कि इनेलो का भविष्य वही है जो चार साल पहले कहा था. उस समय मैंने कहा था कि यह सहयोगी दल है विपक्षी दल नहीं. बीजेपी को घमंड नहीं करना चाहिये 75 प्लस की बात को लेकर. विधानसभा में इनेलो का होगा सफाया, मेन मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच होगा. नेता प्रतिपक्ष को लेकर कोई पत्र नहीं आया है अभी कोई बातचीत नहीं हुई है. कांग्रेस का सगंठन मजबूत होना चाहिए. मुझे किसी कांग्रेसी नेता ने नहीं कहा कि वो बीजेपी जॉइन करना चाहते हैं. एक अख़बार की न्यूज़ पर मैं कुछ नहीं कहना चाहता.  प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर के इस्तीफे पर कहा कि यह अपने अपने विवेक की बात है.

 


बाकी समाचार