Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 5 दिसंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

पीड़ित परिवार वालों को न्याय नहीं मिला तो रोहतक को बना देंगे श्मशान- आप विधायक संदीप कुमार

रोहतक को एक बार पहले भी आरक्षण आंदोलन की आड़ में कांग्रेसी भी श्मशान बना चुके हैं। 

Rohtak Sewer Cleaner Staff, You Party Sandeep Kumar, Rohtak Cemetery, naya haryana, नया हरियाणा

28 जून 2019



नया हरियाणा

रोहतक शहर के कच्चा बेरी रोड पर बुधवार सुबह सीवरेज डिस्पोजल सेप्टिक टैंक में ब्लाॅकेज खोलने उतरे चार कर्मचारियों की मौत हो गई। कारण टैंक में उतरने के बाद डिस्पोजल की 12 इंच पाइप का वाॅल्व नासमझी में खोल दिया जाना रहा। इसके चलते अचानक से गोबर सीवर का गंदा पानी और मिथेन गैस मोटर पंप के सेप्टिक टैंक में भर गई। इससे चारों कर्मचारी गंदे सीवरेज के पानी में ही दब गए और मिथेन गैस में दम घुटने से उनकी मौत हो गई।

परिवार वालों के न्याय दिलाने की आड़ में विपक्षी दलों द्वारा राजनीति शुरू कर दी गई हैं। आप पार्टी के संदीप कुमार ने विवादित बयान देते हुए कहा कि पीड़ित परिवार वालों को न्याय नहीं मिला तो रोहतक को बना देंगे श्मशान। रोहतक को एक बार पहले भी आरक्षण आंदोलन की आड़ में कांग्रेसी भी श्मशान बना चुके हैं। 

ये संदीप कुमार हैं जिनकी सेक्स सीड़ी आई थी-

गौरतलब है कि सेक्स सीडी में फंसने के बाद मंत्री पद गंवा चुके आप विधायक संदीप कुमार को आम आदमी पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। आप ने संदीप को प्राथमिक सदस्यता से सस्पेंड कर दिया है।

 


बाकी समाचार