Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 30 सितंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

भारतीय जनता पार्टी चुनाव में जुटी, रोहतक में दो दिन तक मैराथन बैठकें

रोहतक में दो दिवसीय बैठक का आयोजन किया जा रहा है जिसमें सदस्यता और विधानसभा चुनाव पर चर्चा होगी।

rohtak, bjp, subhash barala, naya haryana, नया हरियाणा

27 जून 2019



नया हरियाणा

लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत और कार्यकर्ताओं के सम्मान के बाद भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। लोकसभा चुनाव में सभी दस सीटों पर मिली जीत से कार्यकर्ताओं के हौसले बुलंद है, इनहीं बुलंद हौसलों के साथ भाजपा विधानसभा चुनाव में उतरना चाहती है। सदस्यता अभियान और विधानसभा चुनाव को लेकर 28-29 जून को रोहतक में मैराथन बैठकों का दौर चलने वाला है। 
28 जून को प्रदेश में सदस्यता अभियान के 20 प्रतिशत नए सक्रीय सदस्य बनाने को लेकर रणनीति पर चर्चा होगी। बैठक में राष्ट्रीय सदस्यता सहप्रमुख दुष्यंत गौतम प्रदेश सदस्यता प्रमुख गोविंद भारद्वाज, प्रदेश सदस्यता सह प्रमुख विशाल सेठ और सभी जिलों के सदस्यता प्रमुख और सदस्यता सह प्रमुख और जिला सदस्यता प्रमुख आईटी विभाग मौजूद रहेंगे। बैठक में 20 प्रतिशत नए सक्रीय सदस्य बनाने की रणनीति पर चर्चा होगी। राष्ट्रीय सदस्यता सह प्रमुख दुष्यंत गौतम सर्व सपर्शी – सर्व व्यापी सदस्यता करने का मंत्र कार्यकर्ताओं को देंगे।
वहीं 28 जून दोपहर बाद विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष  और जिला प्रभारियों की बैठक होगी। जिसमें लोकसभा चुनाव की तरह विधानसभा चुनाव में भी बूथ स्तर की योजना पर चर्चा होगी। बैठक में संगठन के निचले पायदान से फिडबैक ली जाएगी और कार्यकरताओं से मिली फिडबैक के आधार पर भाजपा चुनाव की रणनीति बनाएगी।
29 जून को प्रदेश कार्यसमिति की भी महत्वपूर्ण बैठक रोहतक में ही होगी। जिसमें राष्ट्रीय संगठन मंत्री राम लाल , प्रदेश प्रभारी डॉ अनिल जैन, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, प्रदेश मंत्रीमंडल समेत सभी नवनिर्वाचित सांसदो के साथ प्रदेश पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। प्रदेश कार्यसमिति की इस बैठक में सभी नवनिर्वाचित सांसदों का सम्मान भी किया जाएगा। बैठक में प्रदेश के कार्यकर्ताओं द्वारा मिले फीडबैक पर मंथन होगा।
इसी बैठक में एक विशेष सत्र का आयोजन होगा जिसमें केवल मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट, केंद्रीय मंत्री,सांसद,प्रदेश मंत्रीमंडल, प्रदेश संगठन के तीनों महामंत्री रहेंगे। जिसमें सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पंहुचाने के लिए रथ यात्रा के स्वरुप और विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर ब्लू प्रिंट तैयार किया जाएगा।  
भाजाप प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव के लिए लोकसभा चुनाव से भी दोगुने जौश और बुलंद हौसलें के साथ तैयार है। विधानसभा चुनावो में भाजपा लोकसभा चुनाव की तर्ज पर प्रचंड बहुमत के साथ दौबारा मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व सरकार बनाएगी। रोहतक में दो दिवसीय बैठक का आयोजन किया जा रहा है जिसमें सदस्यता और विधानसभा चुनाव पर चर्चा होगी।


बाकी समाचार