Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

सोमवार , 18 जून 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

कपिल शर्मा ने दी मां-बहन की गालियां, बाद में मांगी माफी

ये सारे ट्वीट कुछ वक़्त बाद ही टि्वटर से डिलीट कर दिए गए. हालांकि बीता साल भी कपिल शर्मा के कम विवादित नहीं रहा था.

kapil sharma, naya haryana, नया हरियाणा

6 अप्रैल 2018

नया हरियाणा

काले हिरण के शिकार मामले में दोषी ठहराए गए बॉलीवुड स्टार सलमान ख़ान को शुक्रवार को ज़मानत नहीं मिल सकी. जोधपुर की सेशंस कोर्ट में कल फिर इस पर सुनवाई होगी. यानी इतना तय है कि सलमान को आज का दिन भी जेल में ही बिताना होगा.सलमान खान के जेल जाने से सबसे ज़्यादा नुक़सान फ़िल्म इंडस्ट्री को होगा क्योंकि उन पर इंडस्ट्री का करोड़ो रुपये का दांव लगा हुआ है. लेकिन इस बीच टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ कर दिया कि बवाल हो गया.


उन्होंने शाम क़रीब चार बजे एक के बाद एक कई ट्वीट किए जिसमें सलमान ख़ान की तारीफ़ और मीडिया पर निशाना साधा गया था. साथ ही उन्होंने ट्वीट करते हुए कई अपशब्दों का इस्तेमाल किया. कपिल शर्मा ने टि्वटर पर लिखा, ''*** **** गया यहां का सिस्टम...साले घटिया लोग...अगर मैं प्राइम मिनिस्टर होता तो फ़ेस न्यूज़ बनाने वालो को फांसी लगा देता...**घटिया.'' उन्होंने ये भी लिखा, ''मैंने बहुत सारे ऐसा महाराजा टाइप लोग देखे हैं जो बड़े फ़ख़्र से बताते हैं कि हमने शेर का शिकार किया...मैं मिला हूं उनसे. सलमान बहुत लोगों की मदद करता है...अच्छा आदमी है...मुझे नहीं बताया कि उन्होंने ऐसा कुछ किया है या नहीं...लेकिन उनका अच्छा पक्ष भी तो देखिए...घटिया सिस्टम...मुझे अच्छा काम करने दो.''

<?= kapil sharma; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

''और मीडिया से भी आग्रह है...अपना अख़बार बेचने के लिए इसे नकारात्मक ख़बर मत बनाइए...वो अच्छे इंसान हैं और वो जल्द ही बाहर आ जाएंगे. इतने बड़े-बड़े घोटालो हुए...तब तो तुम कुछ नहीं बोले...कितना लेते हो नेगेटिव न्यूज़ फैलाने के लिए...***** पेड मीडिया.''

''इस ख़बर के सूत्रों के मुताबिक...तुम ******* बताते क्यों नहीं कि तुम्हारे सूत्र कौन हैं.''

ये सारे ट्वीट कुछ वक़्त बाद ही टि्वटर से डिलीट कर दिए गए. हालांकि बीता साल भी कपिल शर्मा के कम विवादित नहीं रहा था. को-एक्टर सुनील ग्रोवर के साथ उनकी लड़ाई और कलर्स चैनल के साथ उनके मनमुटाव की ख़बरों ने काफी चर्चे बटोरे थे. इसके अलावा बीएमसी पर 5 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाना और सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अच्छे दिन पर सवाल उठाने का मामला भी ख़बरों में छाया था.

कपिल पर अक्सर ये भी आरोप लगते रहे हैं कि वो सेट पर आने वाले सितारों को भी लंबा इंतज़ार कराते हैं. फिलहाल कपिल 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' नाम के शो को होस्ट कर रहे हैं. यह शो सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है.

<?= kapil sharma; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

साभार- बीबीसी हिंदी


बाकी समाचार