Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 17 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने पीएम मोदी को बताया तानाशाह, खट्टर को बताया आवारा पशु

ओपी चौटाला ने कहा कि कार्यकर्ता जिन्हें कहेंगे उन्हीं को इनेलो अपना उम्मीदवार बनाएगी.

Former CM OP Chautala, told PM Modi, told the dictator, Khattar, naya haryana, नया हरियाणा

5 जून 2019



नया हरियाणा

इनेलो सुप्रीमो ओर पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला आजकल पैरोल पर हैं और इनेलो कार्यकर्ताओ से मुलाकात कर रहे हैं। सोनीपत पहुंचे ओपी चौटाला ने आज बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तानाशाह बताया तो एक बार फिर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की तुलना पशु से की।

ओपी चौटाला लगातार अपने भाषणों में बीजेपी पर तीखे प्रहार कर रहे हैं। चौटाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो तानाशाह हैं जिन्होंने प्रधानमंत्री बनते ही अपनी पार्टी के सीनियर नेताओ को साइड लगा दिया। देश की जनता उनसे विकास की उम्मीद क्या करेगी। ओपी चौटाला यही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार लुटेरी सरकार है। ओपी चौटाला ने एक बार फिर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में जो पशु किसी काम का नहीं होता उसे खट्टर कहते हैं। मुख्यमंत्री जात के नहीं काम के खट्टर है।

 वहीं इनेलो कार्यकर्ताओ में जोश भरते हुए ओपी चौटाला ने कहा कि कार्यकर्ता जिन्हें कहेंगे उन्हीं को इनेलो अपना उम्मीदवार बनाएगी और इस विधानसभा चुनाव में वो जनता के बीच रहेंगे। ओपी चौटाला ने ये भी कहा कि चुनाव महंगे हो गए हैं वो अपने उम्मीदवार के लिए झोली फैलाकर जनता से आर्थिक मदद मांगेंगे। 


बाकी समाचार