Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 17 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

कैथल विधानसभा में कैलाश भगत बढ़ाएंगे रणदीप सुरजेवाला की मुश्किलें!

कैलाश भगत तीन बार से लगातार चुनौती दे रहे हैं.

Kaithal Assembly, BJP Kailash Bhagat, Congress Randeep Surjewala, Inlo Rampal Majra, naya haryana, नया हरियाणा

4 जून 2019



नया हरियाणा

लोकसभा चुनावों में जिस तरह रोचकता बनी हुई थी और अंत में सारे कांग्रेसी ढेर हो गए. इसी तरह का आलम आने विधानसभा चुनावों में देखने को मिल सकता है. कांग्रेस व दूसरे दलों के बड़े चेहरे की विधानसभा चुनाव में ढेर होने की संभावनाएं जताई जा रही हैं. कैथल विधानसभा सीट की चर्चा करें तो इस बार कांग्रेसी दिग्गज व प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के लिए चुनावी परीक्षा काफी कठिन होने वाली है.

इस बार विधानसभा चुनावों में कैलाश भगत बीजेपी की तरफ से प्रत्याशी हो सकते हैं. इस तरह की चर्चाएं सब तरफ चल रही हैं और रणदीप सुरजेवाला हार सकते हैं. इस तरह की सुगबुगाहट कैथल के अलावा हरियाणा के विभिन्न हलकों चल रही है.

ओमप्रकाश चौटाला के करीबी कैलाश भगत ने इनेलो छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया था. उन्होंने रणदीप सिंह सुरजेवाला के खिलाफ दो बार और उनके पिता शमशेर सिंह सुरजेवाला के खिलाफ एक बार विधानसभा चुनाव लड़ा था. हार के बावजूद लगातार तीन बार कैथल विस क्षेत्र से इनेलो के प्रत्याशी रहे. इनेलो में बिखराव के बाद कैलाश ने पार्टी से दूरी बना रखी थी. फोटो में कैलाश भगत के पिता अमरनाथ सिंह भगत भी हैं जो 1982 में भाजपा की सीट से चुनाव लड़ चुके हैं. वह शुरुआत से ही संघ के सदस्य रहे हैं.

<?= Kaithal Assembly, BJP Kailash Bhagat, Congress Randeep Surjewala, Inlo Rampal Majra; ?>, naya haryana, नया हरियाणा


बाकी समाचार