Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 17 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

बीरेंद्र सिंह ने बेटे को मंत्री पद न मिलने की मनोहर सरकार पर निकाली भड़ास

बीरेंद्र सिंह के बेटे बृजेंद्र सिंह हिसार से सांसद बने हैं.

Birender Singh, Brijendra Singh, Hisar Lok Sabha, Minister, Manohar Government, naya haryana, नया हरियाणा

4 जून 2019



नया हरियाणा

पूर्व इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह ने इस बार बीजेपी की टिकट पर अपने बेटे बृजेंद्र सिंह को हिसार लोकसभा से चुनाव लड़वाया. बृजेंद्र सिंह 3 लाख से अधिक वोटों से विजयी हुए. हरियाणा की राजनीति में दिलचस्पी रखने वाले जानकारों को उम्मीद थी कि पीएम मोदी अपने दूसरे कार्यकाल में बीरेंद्र सिंह के लड़के बृजेंद्र सिंह को मंत्रीमंडल में शामिल कर सकते हैं, परंतु पहले विस्तार में उन्हें जगह नहीं मिली.

मंत्री मंडल में शामिल नहीं होने की पीड़ा का दर्द बीरेंद्र सिंह का मनोहर सरकार पर फूट रहा है. उन्होंने सरकार और खासकर कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं. जो सीधे-सीधे मनोहर लाल पर तंज के साथ साथ सवाल भी पैदा करते हैं कि मनोहर लाल के नेतृत्व में कानून व्यवस्था सही नहीं चल रही है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में पिछले कुछ दिनों में यकायक बढ़ी आपराधिक घटनाएँ गम्भीर चिंता का विषय है। प्रशासन को क़ानून व्यवस्था पर नियन्त्रण के लिए कड़े क़दम उठाने के अलावा, हमें सामाजिक तौर पर भी चिंतन की ज़रूरत है।

बीरेंद्र सिंह के ये तेवर दरअसल बीजेपी सरकार को सचेत करने के लिए काफी है, ताकि बीजेपी हाईकमान उनके बेटे को लेकर मंथन कर सकें. क्या उनके बेटे को मंत्री पद मिल जाता तब भी उन्हें यकायक बढ़ी अपराधिक घटनाएं इतनी ही गंभीरता से नजर आती और उनकी चिंता का कारण बनती. तब ये उनकी चिंता का विषय बिल्कुल नहीं बनती.


बाकी समाचार