Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 19 अगस्त 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

बादली से विधानसभा का चुनाव लड़कर देख ले दीपेंद्र - ओमप्रकाश धनखड़

लोकसभा चुनाव में अरविंद शर्मा ने दीपेंद्र हुड्डा को करारी शिकस्त दी है.

रोहतक लोकसभा, बादली विधानसभा, ओमप्रकाश धनखड़, दीपेंद्र हुड्डा, अरविंद शर्मा, naya haryana, नया हरियाणा

30 मई 2019



नया हरियाणा

2019 के लोकसभा चुनाव में अरविंद शर्मा ने दीपेंद्र हुड्डा को करारी शिकस्त दी है. परंतु रोहतक लोकसभा की 9 विधानसभाओं की बादली विधानसभा से दीपेंद्र हुड्डा की जीत हुई थी. जिसके बाद इस तरह की चर्चाएं जोर पकड़ रही थी कि दीपेंद्र हुड्डा को बादली विधानसभा से चुनाव लड़ना चाहिए.

सोशल मीडिया पर चल रहे इस विमर्श में ओमप्रकाश धनखड़ भी मैदान में कूद गए और उन्होंने कहा कि यदि ऐसा है तो उनका स्वागत है और बादली विधानसभा से चुनाव लड़ने का न्यौता भी दिया. धनखड़ ने कहा कि देश की जनता ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी को अपना जन समर्थन दिया है.

हरियाणा में बीजेपी को 10 लोकसभा सीटों पर जीत मिली है. जिसके बाद हरियाणा की राजनीति की फिजा ही बदली हुई नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर लिखा जा रहा है कि हरियाणा में बीजेपी की विधानसभा में कम से कम 60 सीट तय लग रही हैं. 60 से लेकर 80 सीटों तक कयास लगाए जा रहे हैं. दूसरी तरफ इस लोकसभा चुनाव में दीपेंद्र हुड्डा, भूपेंद्र हुड्डा की हार के साथ-साथ बंसीलाल परिवार, भजनलाल परिवाल और देवीलाल परिवार को भी करारी शिकस्त मिली है.

Tags:

बाकी समाचार