Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 17 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

रणदीप सुरजेवाला ने पहली कलम से बापू-बेटे का काम बांध दिया

राजनीति में भड़क से बचना चाहिए, वैसे भी गर्मी बढ़ रही है.

फेकम फेक, naya haryana, नया हरियाणा

20 मई 2019



नया हरियाणा

सूरज देवता ने उत्तर भारत खासकर हरियाणा की धरती पर गर्मी बढ़ी दी है. इससे ज्यादा गर्मी आने वाले चुनाव परिणामों ने बढ़ा दी है. ऐसे में राजनीतिक पोस्टों से भड़क लेने से बचें. जैसे लू से बचने के उपाय किए जाते हैं वैसे ही भड़क बिठाने वाली पोस्टों से बचना चाहिए.

फेक सूत्रों के हवाले से खबर है कि रणदीप सुरजेवाला हरियाणा लोकसभा चुनाव परिणामों में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होते देख पतली चादर में मुंह देकर खूब हंस रहे हैं. जैसे सर्दियों में जींद उपचुनाव के बाद हुड्डा साहब सोड़ में देकर हंसे थे. हुड्डा समर्थकों का साफ कहना है कि रणदीप सुरजेवाला ने साजिश के तहत ये काम किया है. कांग्रेस के खास पत्रकारों की मानें तो रणदीप सुरजेवाला ने पहली कलम से बापू-बेटे का काम बांध दिया. राजनीति के जानकारों का मानना है कि सुरजेवाला ने ये कारनामा अपने उल्टे हाथ से किया है ताकि सुलटे हाथ से अपने भविष्य को संवार सकें. सोशल मीडिया पर चर्चाएं हैं कि सुरजेवाला ने खुद को दमदार बताने वाले हुड्डा(बाप-बेटे) को उलटे हाथ से निपटा दिया.

हरियाणा के हुड्डा समर्थक फेसबुकियों में मायूसी अपने चरम पर है. वो किसी चमत्कार की बांट में बैठे माला जप रहे हैं. उन्हें उम्मीद है कि 23 मई कांग्रेस गई भले ही सौ बार हो जाए, पर 23 मई को हुड्डा ना जाये. यही दुआ करते-करते उनका हलक सूख गया है.

कोरी गपोड़ है भड़क ना लें. राहत के लिए दिल को 23 मई तक कुछ भी कहकर बहला सकते हैं.

Tags:

बाकी समाचार