Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 25 अगस्त 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

भ्रष्टाचार और दंगों के आरोपों से जनता का ध्यान हटाने के लिए चौधर लाने की बातें कर रहे हैं हुड्डा- कैप्टन अभिमन्यु

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा  भ्रष्टाचार के कई मामलों में आरोपी हैं.

भूपेंद्र हुड्डा, कैप्टन अभिमन्यु, naya haryana, नया हरियाणा

29 अप्रैल 2019



नया हरियाणा

हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा खुद पर लगे भ्रष्टाचार और 2016 के दंगों के आरोपों से जनता का ध्यान हटाने के लिए सोनीपत में चौधर लाने की बातें कर रहे हैं. हुड्डा भ्रष्टाचार के लगभग आधा दर्जन मामलों का सामना कर रहे हैं. माननीय सुप्रीम कोर्ट तक ने ऐसे मामलों में उनकी भूमिका पर टिप्पणियाँ की हैं. वे भ्रष्टाचार के कई मामले में जमानत पर चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता सच्चाई समझती और जानती है इसलिए वह उनके झांसे में नहीं आएगी.
वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा  भ्रष्टाचार के कई मामलों में आरोपी हैं. उन पर आरोप है कि उन्होंने दस साल तक किसानों की जमीनें हड़प कर उसे अपने लोगों को देकर सीएलयु का धंधा चलाया था. उन पर आरोप है कि उन्होंने अपने पद का दुरूपयोग करते हुए पंचकुला में अपने चहेतों को औद्योगिक प्लाट दिए थे. इस मामले में भी वे जमानत पर चल रहे हैं. कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि हुड्डा राज में हुए भ्रष्टाचार, भाई भतीजावाद और गुंडागर्दी को प्रदेश की जनता अभी तक भूली नहीं हैं. 
उन्होंने कहा कि हुड्डा के करीबियों पर 2016 में रोहतक और सोनीपत में दंगे, लूटपाट और गुंडागर्दी करते हुए हजारों लोगों की दुकानें और घर फूंकने के संगीन आरोप हैं. प्रदेश कि जनता ने जिस प्रकार से 2014 में कांग्रेस के कुशासन को उखाड़ फेंका था वैसे ही इस बार रोहतक और सोनीपत की जनता परिवारवाद को लोकसभा चुनाव में हराने का काम करेगी. जिस जनता को भूपेन्द्र हुड्डा ने दस साल तक ठगने का काम किया वह जनता उनकी राजनीतिक दूकान पर ताला लगाने का काम करेगी. कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार ने ईमानदारी से जनता की सेवा की है और इस बार सभी दस लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशी भारी मतों से जीतकर संसद पहुंचेंगे और नरेंद्र मोदी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाने का कार्य करेंगे.

Tags:

बाकी समाचार