Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 25 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

JJP और AAP का गठबंधन करेगा भाजपा-कांग्रेस का सफाया- दिग्विजय चौटाला

जेजेपी को 7 और आप को 3 लोकसभा सीटों गठबंधन हुआ है.

जेजेपी आप गठबंधन, naya haryana, नया हरियाणा

13 अप्रैल 2019



नया हरियाणा

जननायक जनता पार्टी के युवा नेता और इनसो अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने जेजेपी और आम आदमी पार्टी के गठबंधन को प्रदेश की जनता के लिए नया विकल्प बताते हुए इसे दो समान विचारधाराओं का मिलन बताया है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार,  जात-पात तथा धर्म के नाम पर देश व प्रदेश को बांटने वालों को करारा जवाब देने के लिए ये मजबूत गठबंधन हुआ है। उन्होंने कहा कि अब चप्पल पहन कर ऐसी झाड़ू चलेगी जिसमें भाजपा, कांग्रेस, इनेलो सब विरोधी दल साफ हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि गठबंधन को पूरे प्रदेश की जनता ने स्वीकार किया है। बीजेपी, कांग्रेस और इनेलो पर हमला बोलते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में खत्म होने की कगार पर है, स्थिति यह है कि कांग्रेसी लोकसभा की टिकट छोड़कर भाग रहे है। कांग्रेस को 10 उम्मीदवार तक नहीं मिल रहे है। वहीं इनेलो अहंकार से लबालब है व उनके नेता तानाशाही रवैया अपनाए हुए है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने झूठे वादों से सत्ता हासिल करके अपना कोई वादा पूरा नहीं किया। इसलिए सभी लोगों की आस सिर्फ जेजेपी से है। उन्होंने जनता से जेजेपी-आप गठबंधन को मजबूत करने का आह्वान किया।

सिरसा जिले के कालांवाली हलके के अपने दौरे के दौरान दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सिरसा के लोगों की एकमात्र उम्मीद जेजेपी व दुष्यंत चौटाला है। अगर भाजपा से कोई टक्कर ले सकता है तो वो शख्सियत युवा सांसद दुष्यंत चौटाला ही है। सिरसा से पिछले 15 साल से हो रहे भेदभाव को समाप्त करना है तो सभी लोगों को सारे मतभेद भुला कर एकमत होकर लोकसभा चुनाव में जेजेपी-आप को समर्थन देना होगा ताकि सिरसा को तरक्की की राह पर ले जाया जा सके। उन्होंने कहा कि नौकरियों में भी सिरसा बहुत पिछड़ गया है, जेजेपी की सरकार बनने पर हर घर से युवा को रोजगार मुहेया करवाया जाएगा।

Tags:

बाकी समाचार