Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 25 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

रोहतक किसने जलाया रोहतक की जनता जानती है- मनोहर लाल

उन्होंने कहा कि जिन लोगों की जमींन नहीं होती है वे लोग गठबन्धन की दौड़ में होते हैं.

रोहतक किसने जलाया, भूपेंद्र हुड्डा, दीपेंद्र हुड्डा, वहां की जनता जानती है, मनोहर लाल, naya haryana, नया हरियाणा

13 अप्रैल 2019



नया हरियाणा

रोहतक में आप और जेजेपी के गठबन्धन को लेकर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने बड़ा ब्यान दिया है खट्टर ने कहा कि जिन लोगों की जमींन नहीं होती है वे लोग गठबन्धन की दौड़ में होते हैं. किसी के गठबन्धन का असर अब ना हरियाणा में है और ना देश में ही पड़ेगा।

रोहतक और हिसार सीटों में देरी को लेकर भी कहा कि हमने केंद्रीय संसदीय कमेटी को रिपोर्ट दे दी है. वह ही सीटों पर निर्णय करेगा। कुछ सीटों पर हम जीते नहीं उन पर वे जानकारी लेते हैं. एक या दो दिन में एक रणनीति के तहत फैसला हो जायेगा।

रोहतक लोक सभा सीट से अरविंद शर्मा के नाम आने को लेकर भी कहा नाम तो चलता रहता है. कोई भी आता है तो पार्टी के नाम से ही आता. जितने भी नाम पार्टी के पास होते हैं सब पर चर्चा होती है।

कांग्रेस के भूपेंद्र सिंह हुड्डा व दीपेंदर सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि विपक्षी लोग जो बोलते हैं उनकी बात का कोई अर्थ नहीं होता है। जनता के बीच में क्या धारणा है सब जानते हैं।  कांग्रेस ने क्या किया व कांग्रेस राज में क्या क्या किया रोहतक की घटना सब जानते हैं। (फरवरी 2016 की आगजनी) उनके पैरों की जमींन खिसकी हुई है. इसलिए अनाप शनाप बाते करते हैं। दीपेन्द्र हुड्डा जब तक प्रत्याशी घोषित नहीं हो जाता तब तक बोल रहे हैं।

पश्चमी यूपी में पोलिंग स्थिति को लेकर कहा कि पोलिंग परसेन्ट कम या ज्यादा किसी के पक्ष में आ सकता है. यह किसी की तरफ रुझान जा सकता है. यह हमारे समर्थन में भी जा सकता है. ऐसा कोई विषय नहीं है। राहुल गांधी को भी लोगों ने नकार दिया है. देश के प्रधानमंत्री के नाते से सब का नरेंद्र मोदी को समर्थन है. मुझे लगता है एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। ईवीएम मे गड़बड़ी पर कहा कि यह उनका बहम है.

करनाल में लाठी चार्ज पर कहा मैं आज करनाल जा रहा हूँ. किसकी गलती .है दुर्घटना में यह स्थिति क्यों उपजी है. विद्यार्थियों ने आंदोलन किया. पुलिस घटना रोकने के लिए ऐसा करती है. अगर किसी की गलती मिलती है तो जांच की जाएगी। दोषियों को सजा दी जाएगी.

Tags:

बाकी समाचार