Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 21 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

पार्टी का फैसला, इसलिए लोकसभा का चुनाव लड़ रहा हूं : धर्मबीर सिंह

धर्मबीर सिंह भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से चुनाव लड़ रहे हैं.

Bhiwani-Mahendragarh Lok Sabha, Dharambir Singh, naya haryana, नया हरियाणा

10 अप्रैल 2019



नया हरियाणा

भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह ने कहा कि पार्टी ने फैसला लिया है इसलिए चुनाव लडऩे को तैयार हुआ हूं। अब देश-प्रदेश के विकास को लेकर भाजपा की सरकार बनानी जरूरी है। भाजपा सरकार ने ही केंद्र व प्रदेश में व्यवस्था बदली है। हालांकि केंद्र सरकार के कार्यकाल के दौरान विकास को लेकर कुछ कमियां लीकेज रह गई। अब देश-प्रदेश मिलकर लड़ाई लड़ेगा तो बची हुई विकास की लीकेज भी दूर कर देंगे। 

भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह मंगलवार को दादरी के सरस्वती वाटिका में पार्टी कार्यकत्र्ताओं की मीटिंग को संबोधित करने पहुंचे थे। उनके साथ बाढड़ा विधायक सुखविंद्र मांढी सहित पार्टी के नेता भी साथ थे। धर्मबीर सिंह ने कहा यह चुनाव क्षेत्रिय नहीं बल्कि नेशनल स्तर के मुद्दों को लेकर लड़ा जा रहा है। अब राष्ट्रीय स्तर पर समस्याओं का समाधान होगा तो क्षेत्रिय समस्याओं का निदान अपने आप हो जाएगा। कार्यकत्र्ताओं से आह्वान किया कि देश की बागडोर नरेंद्र मोदी को मिले इसके लिए वे घर-घर जाकर चुनाव में ज्यादा से ज्यादा लोगों को वोट डालने के लिए प्रेरित करें। वरना देश को तोडऩे वालों के हाथ सत्ता चली गई तो विकास नहीं विनाश होगा।

 धर्मबीर ने कहा कि आज तक कभी भी किसी सरकार नहीं किया वो भाजपा सरकार ने देश के फौजियों के लिए किया। मोदी सरकार ने फौजियों को खुली छूट देकर दिखाया है कि वे देश के लिए आगे बढ़ें। भारत को विश्व में एक नई पहचान दिलाई है। प्रधानमंत्री ने एक सुनोयिजत ढंग से देश में विकास की जो पटरी बिछाई है इसमें अब विकास की गाड़ी की गति आने वाले पांच साल में बुलेट टे्रन की रहेगी। 

खासकर दक्षिण हरियाणा की पेयजल समस्या को लेकर केंद्र सरकार की पहल पर रेणुका, लखवार जैसे बांधों का निर्माण का मार्ग साफ हुआ है। इससे हरियाणा को 2500 क्यूसिक अलग से पानी मिलेगा, इसका सीधा लाभ किसानों को होगा। इस तरह की अनेकों योजनाएं जो किसान व आम नागरिकों के उत्थान के लिए चलाई जा रही है वह भी धरातल पर अधिक तेजी से दौडेंगी। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकत्र्ताओं ड्यूटियां लगाई। 


बाकी समाचार