Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 21 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जेजेपी ने सोशल मीडिया वार के लिए 200 ऑनलाइन योद्धा उतारे!

जेजेपी ने किया आईटी सैल का गठन, हलकों से लेकर विदेश तक पदाधिकारी घोषित

जेजेपी ने किया आईटी सैल का गठन, हलकों से लेकर विदेश तक पदाधिकारी घोषित, naya haryana, नया हरियाणा

10 अप्रैल 2019



नया हरियाणा

जननायक जनता पार्टी ने संगठन विस्तार के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए अपने आईटी सैल का गठन किया है। सांसद दुष्यंत चौटाला ने पार्टी से जुड़े आईटी विशेषज्ञों और युवा कार्यकर्ताओं के साथ विचार विमर्श कर इस प्रकोष्ठ के विभिन्न पदों, जिला और हलका स्तर के पदाधिकारी और विदेशों में रहकर पार्टी का प्रचार करने वाले सदस्यों की घोषणा की है।

आईटी प्रकोष्ठ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अश्विनी जाखड़ और उपाध्यक्ष विरेंद्र खटकड़ ने बताया कि पार्टी ने डॉक्टर विरेंद्र सिंधु को प्रकोष्ठ का प्रधान महासचिव, स्वाति यादव को प्रदेश उपाध्यक्ष और अमित तेहलान को संगठन सचिव बनाया है। इसके अलावा प्रकोष्ठ की एनआरआई कमेटी बनाई गई है जिसमें महासचिव विपिन मेहता, हरमनदीप भिंडर, सीमा अहलावत और डॉ मनोज सिहाग को शामिल किया गया है। साथ ही मीनू सिंह को प्रचार महासचिव, मोनिका चौधरी और मनु फोगाट चहल को महासचिव बनाया गया है।

जेजेपी के आईटी प्रकोष्ठ में अलग-अलग जिम्मेदारियों के साथ 4 कोऑर्डिनेटर भी बनाए गए हैं।  डॉक्टर हितेश साहू को आरटीआई, मोहित लाठर को पेज, नितिन सेहरावत को लाइव और विनय कुमार प्रजापति को ब्लड बैंक को कोऑर्डिनेटर बनाया गया है। इस प्रकोष्ठ में जिन लोगों को प्रदेश महासचिव बनाया गया है उनमें बिंदर मलिक, विकास सिंहमार, डॉक्टर रामनिवास राणा, मोहन नफरिया, सोनू रावल, नवीन उनहानी, आशीष राठी, बलविंदर भुकर, अमित दांगी, नवनीत नवी, नवीन जाखड़, अनंत हुड्डा, रविंद्र खेड़ी बुरा, प्रताप राणा, उदय (वीरेंद्र सिंह), संजीत पंघाल शामिल हैं। अजयंत गोदारा और विक्की भुकर को राजस्थान के लिए महासचिव बनाया गया है। 

इस प्रकोष्ठ में जेजेपी ने अजय जाखड़, अमित दहिया, प्रदीप डूडी, यशवीर यादव, अमित सैनी, चमन गुर्जर, जगदीप आर्या, मोहित अरोड़ा, नवनीत रापरिया, राजेश ग्रेवाल, वीरेंद्र जटियान, जावेद सालाहेड़ी, मनी किंगरा, प्रमोद पूनियां, संदीप कटारिया फूलियां, मनीष चौधरी, अंकित खत्री, सुनील गुलिया को प्रदेश सचिव बनाया है।

जतिन दूहन, मनोज मलिक, चिंटू उनहानी, जितेंद्र लाठर को प्रदेश ग्राफिक्स सचिव बनाया गया है जो पार्टी के प्रचार के लिए ग्राफिक्स तैयार करने का काम देखेंगे।

इसके साथ ही जेजेपी की ओर आईटी सैल के लिए  सभी जिलों में अध्यक्ष और महासचिव आदि पदों पर भी लगभग 160 नियुक्तियां की हैं। विशेष बात यह है कि इस प्रकोष्ठ में शामिल किए गए ज्यादातर पदाधिकारी युवा हैं और कई वर्षों से सोशल मीडिया आदि के जरिये सांसद दुष्यंत चौटाला से जुड़े हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि सभी युवा पहले से ही सक्रियता के साथ पार्टी के लिए काम कर रहे हैं और अब ये टीम ज्यादा संगठित तरीके से जननायक जनता पार्टी को आम लोगों के बीच लोकप्रिय करेगी। घोषित किए गए सभी पदाधिकारी सोशल मीडिया और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर पूरी तरह सक्रिय हैं और विशेषकर युवा पीढ़ी के बीच पार्टी की नीतियों को पहुंचा रहे हैं।

Tags:

बाकी समाचार