Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 25 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

पिछली बार मोदी की लहर थी जो इस बार आंधी बनेगी- धर्मबीर सिंह

न्होंने कहा कि ये चुनाव क्षेत्रीय मुद्दों का नहीं बल्कि राष्ट्रवाद के नाम पर पूरे देश का चुनाव होगा।

भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा, धर्मबीर सिंह, naya haryana, नया हरियाणा

8 अप्रैल 2019



नया हरियाणा

भिवानी-महेन्द्रगढ लोकसभा से दौबारा टिकट मिलने पर सांसद धर्मबीर सिंह ने ना केवल अपनी बल्कि हरियाणा की सभी 10 सिटों की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि ये चुनाव क्षेत्रीय मुद्दों का नहीं बल्कि राष्ट्रवाद के नाम पर पूरे देश का चुनाव होगा। उन्होंने दावा किया कि पिछली बार मोदी की लहर थी जो इस बार आंधी बनेगी। टिकट मिलने के बाद धर्मबीर सिंह भिवानी -महेन्द्रगढ लोकसभा क्षेत्र की तोशाम विधानसभा के समर्थकों से रूबरू हुए और कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए सतर्क किया। सांसद ने कहा कि जल्द वे गांवों का भी दौरा करेंगे। जिनके लिए बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों को जिम्मेवारी लगाई है। 

उन्होंने कहा कि वे लोकसभा क्षेत्र में 18 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र भरेंगे। तोशाम में पत्रकारों व कार्यकर्ताओं से बात करते हुए सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि इस बार का चुनाव छोटी मोटी बातों या क्षेत्रिय मुद्दों का ना होकर देश का चुनाव है जिसमें राष्ट्रवाद मुख्य मुद्दा होगा। उन्होने कहा कि मतदाता जागरूक है और प्रदेश की 10 की 10 सिटें जीताकर मोदी की झोली में डालेंगें। धर्मबीर ने कहा कि लोग जानते हैं कि देश मोदी के हाथों में ही मजबूत है। उन्होने कहा कि पांच सालों में मोदी ने देश को और मनोहरलाल ने प्रदेश को मजबूत बनाने और व्यवस्था को बदलने का काम किया है।

 सासंद ने विपक्ष और उसके घोषणापत्र पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष को शर्म आनी चाहिए जो एक देश में दो प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं। वो देश व फौज को कमजोर करना चाहते हैं। क्योंकि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि वो सेना को मिली छुट को वापस लेंगे और फौज द्वारा बनाए गए देशद्रोह के मुकदमों को वापस लेंगें। कहा कि जो लोग देश को तोड़ने की बात करते हैं क्या वे देश का भला कर सकते हैं। 

कहा कि राहुल गाँधी की विचारधारा जब कोंग्रेसियों के गले ही नहीं उतर पा रही तो देश के लोग राहुल पर क्या भरोषा करेंगे। उन्होने जोर देते हुए कहा कि राष्ट्रवाद मुद्दा होना चाहिए, क्योंकि जब देश बचेगा तभी हम बचेंगें। मोदी ने देश के खजाने को भर दिया है,जिससे मोदी के नेतृत्व में देश की साख बढी है, क्योंकि जब मैं पिछली कांग्रेस सरकार में सीपीएस था तो विजा नहीं लगता था और आज सारे देश भारतियों का इंतजार करते हैं।

सांसद धर्मबीर सिंह ने पार्टी हाई कमांड और पार्टी के सभी नेताओं का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही आगामी चुनाव को लेकर लोकसभा में प्रथम चरण की बैठक लेंगे। इस बार कोई भी उनके मुकाबले में नहीं है,कहा कि समय कम है लेकिन उनका प्रयास यही है कि 1100 गांवों के लोगों तक पहंचा जाए। 

Tags:

बाकी समाचार